23 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

इंग्लैंड की अस्थायी टीम का र्ल्ड कप के लिए एलान, बेन स्टोक्स की भी वापसी

भारत में होने वाले वनडे विश्व कप 2023 के लिए इंग्लैंड ने अपनी अस्थायी टीम का ऐलान कर दिया है। जोस बटलर की अगुवाई में कुल 15 खिलाड़ियों की जगह मिली है। वनडे विश्व कप के लिए स्टार आलराउंडर बेन स्टोक्स की वापसी हुई है। उन्होंने इस फॉर्मेट से संन्यास ले लिया था, लेकिन यह चैंपियन खिलाड़ी संन्यास तोड़कर देश को विश्व विजेता बनाने एक बार फिर मैदान पर उतरेगा।

वनडे विश्व कप के लिए इंग्लैंड की अस्थायी टीम में स्टार बल्लेबाज हैरी ब्रूक और तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर का नाम नहीं हैं। इंग्लैंड ने टीम में अनकैप्ड तेज गेंदबाज गस एटकिंसन को शामिल किया है, इस नाम ने सभी फैंस को चौंका दिया है।वनडे विश्व कप में इंग्लैंड डिफेंडिंग चैंपियन है। इंग्लैंड ने साल 2019 में न्यूजीलैंड को हराया था।

इंग्लैंड के चयनकर्ता ल्यूक राइट ने पुष्टि की है कि कीवी टीम से भिड़ने के लिए जिन 15 खिलाड़ियों को नामित किया गया है, वही अस्थायी विश्व कप टीम में भी शामिल हैं। इंग्लैंड को न्यूजीलैंड के खिलाफ 4 मैचों की टी20 और इतने ही मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। यह दोनों सीरीज 30 अगस्त से शुरू होगी, जो 15 सितंबर तक चलेगी।

अस्थायी टीम
जोस बटलर (कप्तान), डेविड मलान, जेसन रॉय, बेन स्टोक्स, जो रूट, मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, सैम कुरेन, लियाम लिविंगस्टोन, डेविड विली, आदिल राशिद, रीस टॉपले, मार्क वुड, क्रिस वोक्स, गस एटकिंसन

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here