29 C
Mumbai
Monday, August 15, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

इंद्राणी मुखर्जी का दावा: शीना बोरा अभी भी ज़िंदा है और कश्मीर में हैं

शीना बोरा मर्डर केस में एक नया और सनसनीखेज़ खुलासा हुआ, खुलासे में हत्या आरोपी इन्द्राणी मुख़र्जी ने सीबीआई को पत्र लिखकर दावा किया है कि शीना बोरा मरी नहीं बल्कि ज़िंदा है और कश्मीर में है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अपने पत्र में, इंद्राणी ने कहा कि वह हाल ही में जेल में एक महिला से मिली, जिसने उसे बताया कि वह कश्मीर में शीना बोरा से मिली थी। पत्र के अलावा मुखर्जी के वकील ने अदालत में एक आवेदन भी दायर किया है, जिस पर जल्द सुनवाई होने की संभावना है।

अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी 2015 में गिरफ्तार होने के बाद से मुंबई की भायखला जेल में बंद है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने कई बार उसकी जमानत याचिका खारिज कर दी है और अब उसके सुप्रीम कोर्ट जाने की उम्मीद है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दरअसल यह मामला तब सामने आया जब मुखर्जी के ड्राइवर श्यामवर राय को पुलिस ने बंदूक के साथ दबोच लिया। जांच के दौरान, राय ने पुलिस को बताया कि उसने एक हत्या देखी थी। आगे की पूछताछ में, राय ने खुलासा किया कि इंद्राणी मुखर्जी ने 2012 में शीना बोरा का गला घोंट दिया था। रिपोर्टों के अनुसार, मुखर्जी सार्वजनिक रूप से शीना बोरा को अपनी बहन के रूप में संदर्भित करती थी।

पुलिस जांच में पता चला कि शीना बोरा मुखर्जी की पहली शादी से उनकी बेटी है और कथित तौर पर अपनी मां को पैसे और मुंबई में एक घर के लिए ब्लैकमेल करती थी।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इंद्राणी मुखर्जी ने अपने दो बच्चों शीना और मिखाइल को गुवाहाटी में छोड़ दिया था और मुंबई चली गईं, जहां उन्होंने पीटर मुखर्जी से शादी की। शीना को जब अपनी मां के बारे में पता चला और वह मुंबई चली आई। कथित तौर पर इंद्राणी ने पीटर को शीना को अपनी बहन के रूप में पेश किया था। 2012 में शीना रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here