31 C
Mumbai
Monday, May 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

इस हाल में स्कूल गई सातवीं की छात्रा का खेत पर मिला शव, कपड़े थे अस्त-व्यस्त; परिजन देखकर चीख पड़े

उत्तर प्रदेश के एटा में सोमवार को सांतवी की छात्रा की निर्मम हत्या कर दी गई। उसका शव खेत पर पड़ा मिला। कपड़े अस्त व्यस्त थे। खबर मिली तो परिजन चीख पड़े। ग्रामीणों में आकोश फैल गया। मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण करके जानकारी जुटाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

घटना अलीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की है। गांव निवासी युवक की 13 वर्षीय बेटी कक्षा सात में पढ़ती थी। वह सोमवार को गांव के ही परिषदीय स्कूल में पढ़ने गई थी। छुट्टी होने के काफी देर बाद भी वह नहीं लौटी। इस पर घर वाले परेशान हो गए। उन्होंने बेटी को ढूंढना शुरू किया। सबसे पहले स्कूल गए तो पता चला कि यहां से छात्रा चली गई है।  

परिजन गांव में उसकी सहेलियों के घर पहुंचे, गांव में ढूंढा लेकिन कहीं उसका पता नहीं चला। कई घंटे बीत जाने के बाद भी परिजन व गांव के लोग छात्रा को ढूंढ रहे थे। इसी समय कुछ ग्रामीण भागते हुए आए और जो बताया उसे सुनकर परिजन व गांव के अन्य लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। 

उन्होंने बताया कि छात्रा का शव गांव के बाहर खेत पर पड़ा हुआ है। खबर पाकर परिजन रोते बिलखते मौके की तरफ भागे। देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। सूचना पर थाना प्रभारी प्रेमपाल सिंह पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। उन्होंने मौजूद लोगों से बात करके जानकारी ली। मौका मुआयना करके साक्ष्य संकलित किए। 

पुलिस की सूचना पर फोरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंच गई। टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण करके साक्ष्य जुटाए। ग्रामीणों ने कहा छात्रा के कपड़े अस्त व्यस्त मिले है। उसके साथ गलत काम किए जाने की भी आशंका है। हालांकि पूरी बात तो पुलिस जांच और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही साफ हो पाएगी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here