29 C
Mumbai
Tuesday, June 22, 2021

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

उद्धव की जनता से अपील सख्ती से करें कोरोना के नियमों का पालन, अन्यथा राज्य में लग सकता है लॉकडाउन

उद्धव ने आठ दिन का सुधरने के लिए दिया समय, वरना लगेगा लॉकडाउन

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलों पर रविवार को मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने जनता को संबोधित करते हुए कोरोना के नियमों को सख्ती से पालन करने की अपील की, साथ ही भीड़ वाले आंदोलनों पर प्रतिबंध लगा दिया है। मुख्यमंत्री उद्धव ने लॉकडाउन के लिए आठ दिन का अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर इसके बाद भी जनता नियमों का पालन नहीं करती है तो राज्य में लॉकडाउन लग सकता है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

हर तरह के जमावड़े पर प्रतिबन्ध
मुख्यमंत्री ने जनता को संबोधित करते हुए कहा, “कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर राज्य में सोमवार से सभी राजनीतिक, धार्मिक और सामाजिक जमावड़े पर रोक होगी। ठाकरे ने टेलीविजन पर अपने संबोधन में यह भी कहा कि राजनीतिक आंदोलन को अगले कुछ दिनों के लिए अनुमति नहीं दी जाएगी क्योंकि उसमें भीड़ एकत्रित होती है।”

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

फिर सिर उठा रही है महामारी
उन्होंने कहा, “महामारी राज्य में अपना सिर उठा रही है, लेकिन क्या यह एक और लहर है इसका पता आठ से 15 दिनों में चलेगा।” उन्होंने कहा, “हो सकता है कि लॉकडाउन कोविड-19 का समाधान नहीं हो, लेकिन यह वायरस के चक्र को तोड़ने का एकमात्र विकल्प है।”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दण्डित किये जायेंगे नियम तोड़ने वाले लोग
मुख्यमंत्री ने कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वालों को दंडित किया जाएगा। मुख्यमंत्री के अनुसार, कोरोना वायरस के खिलाफ युद्ध में मास्क एकमात्र “ढाल” है। ठाकरे ने कहा, “मास्क पहनें, अनुशासन बनाए रखें और लॉकडाउन से बचने के लिए सामाजिक दूरी बनाये रखने के नियम का पालन करें।”

ब्रेकिंग न्यूज…

कुंभ मेले पर भी मडरा रहा कोरोना का प्रकोप, इस बार होगा मात्र 28 दिन का ही आयोजन

पिछले कई दिनों से देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में अचानक उछाल आया है और उत्तराखण्ड सरकार ने इसी को देखते हुए हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुंभ मेले में दो दिन की कटौती कर दी है, अब यह मेला 30 दिन के बजाय 28 दिनों का होगा जो 28 अप्रैल तक चलेगा। सरकार ने यह फैसला साधु संतों से बात करने के बाद लिया है। इस फैसले की जानकारी देते हुए मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि जल्‍द ही मेले की अधिसूचना जारी की जाएगी। आगे पढें…

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

man007-21
man007-21