33 C
Mumbai
Thursday, April 18, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ओवैसी का पलटवार सबक सिखाने वाले हैं अमित शाह के बयान पर

एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के 2002 में दंगाइयों को सबक सिखाने वाले बयान पर निशाना साधते हुए कहा कि अमित शाह ने आज एक सार्वजनिक रैली के दौरान एक बयान दिया कि उन्होंने 2002 में गुजरात के दंगाइयों और भारतीय जनता पार्टी को सबक सिखाया. जिससे राज्य में स्थायी शांति स्थापित हुई.

अमित शाह के इसी बयान पर ओवैसी ने कहा, “मैं इस (अहमदाबाद) निर्वाचन क्षेत्र के सांसद अमित शाह को बताना चाहता हूं कि 2002 में आपने जो सबक सिखाया था, वह यह था कि बिलकिस के बलात्कारी आपके छोड़े जाएंगे. आपने जो सबक सिखाया वह यह था कि आप बिलकिस की तीन साल की बेटी के हत्यारों को रिहा करो. आपने हमें यह भी सिखाया कि एहसान जाफरी को मारा जा सकता है.”

इसी के साथ ओवैसी ने पूछा,”अमित शाह, आपने 2020 के दिल्ली सांप्रदायिक दंगों के दंगाइयों को क्या सबक सिखाया?” वेजलपुर निर्वाचन क्षेत्र से अपनी महिला उम्मीदवार ज़ैनब शेख के लिए प्रचार करते हुए ओवैसी ने मतदाताओं से उस उम्मीदवार को वोट देने का आग्रह किया, जो जनता की सेवा करेगा. उन्होंने जोर देकर कहा, “यदि आप कांग्रेस या आप को वोट देंगे तो आपका वोट बर्बाद हो जाएगा, अपने वोट का उपयोग करने के लिए एआईएमआईएम को वोट दें.”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here