29 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कंगना के खिलाफ कोर्ट सख्त, पुलिस को दिये मानहानि के मामले की जाँच कर रिपोर्ट देने के निर्देश

मुंबई : बॉलीवुड के कई लोगों के ऊपर कंगना रनौत तीखी बयानबाजी को लेकर काफी चर्चा में है। वहीं उनमें से एक नाम गीतकार-लेखक जावेद अख्तर का भी शामिल हैं। दरअसल, कंगना रनौत के खिलाफ जावेद अख्तर ने मानहानि का मामला दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस को मुंबई की एक कोर्ट ने इसकी जांच करने के निर्देश देते हुए शनिवार को 16 जनवरी तक रिपोर्ट देने को कहा है।

कंगना रनौत के खिलाफ जावेद अख्तर ने पिछले महीने ही अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट के पास आपराधिक शिकायत दर्ज कराई थी। जिसमें जावेद अख्तर ने कंगना के ऊपर आरोप लगाया था कि उसने मानहानि करने वाले विवादित बयान कई टीवी इंटरव्यू में दिए थे। जावेद अख्तर ने कंगना के इन बयानों पर सख्त कानूनी कार्रवाई की मांग की थी। इसके बाद जूहू पुलिस को मजिस्ट्रेट कोर्ट ने शनिवार को 16 जनवरी तक मामले की जांच करने के निर्देश देते हुए रिपोर्ट जमा करने को कहा है।

कंगना द्वारा बोले गए उस पार्ट की रिकॉर्डिंग भी कोर्ट में जावेद अख्तर की तरफ से सुनाई गई जिसे उसने जावेद के बारे में बोला था। एडवोकेट निरंजन ने रिकॉर्डिंग के साथ ये भी बताया कि दुनियाभर में जावेद अख्तर की छवि को किस तरह से कंगना के इस बयान ने नुक्सान पहुंचाने की कोशिश की है।

बता दें कि कंगना रनौत ने बॉलिवुड में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद गुटबंदी का आरोप लगाते हुए जावेद अख्तर का भी नाम लिया था। उसने कहा था कि जावेद अख्तर ने उसे पूर्व में रितिक रोशन के खिलाफ बयान नहीं देने के लिए धमकाया भी था।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here