30 C
Mumbai
Friday, April 26, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कर्नाटक: मंत्री ईश्वरप्पा का ठेकेदार सुसाइड केस में इस्तीफ़ा

कर्नाटक में ठेकेदार संतोष पाटिल की आत्महत्या के मामले में भारी दबाव का सामना कर रहे बीजेपी नेता व मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने कैबिनेट से इस्तीफा दे दिया है. मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई से शुक्रवार को मिलकर ईश्वरप्पा ने अपना इस्तीफा सौंपा है. वहीं ईश्वरप्पा के समर्थकों में काफी रोष भी देखा जा रहा है. जिसको लेकर उन्होंने सीएम हाउस के बाहर प्रदर्शन भी शुरू कर दिया है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बता दें कि संतोष पाटिल सोमवार को उडुपी में मृत मिले थे. इससे कुछ देर पहले ही उन्होंने अपने एक दोस्त को मैसेज भेजा था, जिसमें उन्होंने अपनी मौत के लिए मंत्री ईश्वरप्पा को जिम्मेदार ठहराया था. बताया जा रहा है कि मौत से कुछ दिन पहले संतोष पाटिल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी चिट्ठी लिखी थी, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि ईश्वरप्पा उनसे काम के बदले 40 फीसदी कमीशन मांग रहे हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

हालांकि, ग्रामीण विकास मंत्री केएस ईश्वरप्पा ने आत्महत्या में किसी भी तरह से अपनी भूमिका होने से इनकार किया है. उन्होंने कहा है कि उन्होंने खुद संतोष के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर किया था. यह भी स्वीकार किया गया था.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वहीं कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई ने कहा कि एफआईआर के आधार पर इस मामले में कार्रवाई की जाएगी. सच जरूर सामने आएगा. पुलिस बिना किसी हस्तक्षेप के स्वतंत्र रूप से मामले की जांच करेगी. वहीं कर्नाटक के मंत्री सीएम अश्वथ नारायण ने कहा, ‘मुझे ज्यादा जानकारी नहीं है. इस पर सीएम पहले ही प्रतिक्रिया दे चुके हैं. सरकार ने कार्रवाई की है. इस मामले में सरकार पक्षपात नहीं करेगी.’

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here