30 C
Mumbai
Tuesday, April 23, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

कांग्रेस ने यूपी चुनाव के लिए कई अहम् कमेटियां कीं गठित, नए पदाधिकारियों की नियुक्ति भी की

यूपी चुनाव के लिए कांग्रेस पार्टी ने कई कमेटियों का गठन कर इनकी ज़िम्मेदारियों को तय कर दिया है. इन कमेटियों की ज़िम्मेदारी सलमान खुर्शीद, PL पुनिया, निर्मल खत्री, राजेश मिश्रा और आचार्य प्रमोद कृष्णम जैसे नेताओं को मिली है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

वरिष्ठ नेता पी एल पुनिया को बड़ी ज़िम्मेदारी देते हुए यूपी चुनाव अभियान समिति का अध्यक्ष बनाया है। वहीं, पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद को घोषणापत्र समिति की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कांग्रेस के संगठन महासचिव केसी वेणुगोपाल की ओर से जारी बयान के मुताबिक, यूपी चुनाव के लिए पीएल पूनिया के नेतृत्व में चुनाव अभियान समिति, पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की अगुवाई में घोषणापत्र समिति, पूर्व सांसद राजेश मिश्रा की अध्यक्षता में चुनाव रणनीति एवं योजना समिति, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष निर्मल खत्री की अगुवाई में चुनाव समन्वय समिति और आचार्य प्रमोद कृष्णम के नेतृत्व में ‘आरोप पत्र समिति का गठन किया गया है।

इसके अलावा कांग्रेस ने वरिष्ठ नेताओं राजीव शुक्ला, बेगम नूर बानो, जफर अली नकवी को चुनाव समन्वय समिति, आराधना मिश्रा मोना, विवेक बंसल को घोषणापत्र समिति में शामिल किया है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इसके साथ ही के साथ ही पार्टी ने प्रदेश कांग्रेस कमेटी में कई नए पदाधिकारियों की नियुक्ति भी की है। इनमें उपेंद्र सिंह, मकसूद खान और जयवंत सिंह को प्रदेश कांग्रेस कमेटी का उपाध्यक्ष नियुक्त किया गया है। वहीं दिनेश कुमार सिंह को संगठन महासचिव बनाया गया है। इनके अलावा 12 महासचिव और 31 सचिव भी नियुक्त किए गए हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here