29 C
Mumbai
Thursday, July 7, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

किसानों को कुचलने वाली SUV थार को मोदी के मंत्री ने माना उनकी ही थी

लखीमपुर हिंसा के नए वीडियो आने के बाद जिसमें स्पष्ट रूप से केंद्रीय गृह राज्यमंत्री अजय मिश्रा के नाम वाली SUV को किसानों को रौंदते हुए आगे बढ़ते हुए देखा जा सकता है. अब इस नए वीडियो के आने के बाद केंद्रीय मंत्री को यह बात स्वीकार करनी पड़ी कि SUV उनकी ही थी लेकिन साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उनका बेटा उसमें नहीं था.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

गौरतलब है कि लखीमपुर हिंसा मामले में केंद्रीय मंत्री के पुत्र आशीष मिश्रा का नाम भी पुलिस की ओर से दर्ज की गई एफआईआर में है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बता दें कि लखीमपुर खीरी में रविवार को हुई हिंसा में चार किसानों समेत आठ लोगों की मौत हो गई थी.अजय मिश्रा ने एक टीवी चैनल के साथ बातचीत में कहा कि वह SUV Thar भले उनकी थी मगर मेरा बेटा दूसरी जगह पर था. मेरा बेटा सुबह 11 बजे से शाम तक एक अन्‍य इवेंट को आयोजित कर रहा था. यदि आप उसका कॉल रिकॉर्ड और CDR, लोकेशन जानना चाहते हैं तो सब चेक कर सकते हैं.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्‍होंने कहा, ‘जहां तक वाहन की बात है तो मेरा ड्राइवर मारा गया, दो कार्यकर्ता भी मारे गए जबकि एक कार्यकर्ता बच गया. तीन कार्यकर्ता घायल हुए हैं, इसके बाद कार वहीं रुक गई थी. बाद में कार और एक अन्‍य फार्च्‍यूनर को आग के हवाले कर दिया गया. यह लोग किसान नहीं हो सकते. ये किसानों के बीच छुपे हुए चरमपंथी हैं.

‘किसानों को चेतावनी के बारे में पूछे जाने पर अजय मिश्रा ने कहा, ‘मेरी टिप्‍पणी को गलत समझा गया.’ मिश्रा ने कहा था-मेरा सामना करो,आपको ठीक करने में मुझे केवल दो मिनट लगेंगे. मैंने यह कहा था कि अच्‍छा है आप सुधर जाओ, वरना प्रशासन अपने कानूनों से तुम्‍हें ठीक कर देगा.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here