30 C
Mumbai
Friday, May 20, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

केजरीवाल पहुंचे दो दिन के लिए गुजरात, बापू का चरखा चलाया, माँगा लोगों से एक मौका

पंजाब में आम आदमी पार्टी की प्रचंड जीत के बाद अरविंद केजरीवाल ने आज गुजरात पहुंचकर चुनावी बिगुल फूंक दिया है. AAP के राष्‍ट्रीय संयोजक अरव‍िंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज अहमदाबाद पहुंचे. इस दौरान रोड शो में पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि दिल्ली और पंजाब तो हो गया, अब गुजरात की तैयारी है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

अरव‍िंद केजरीवाल पंजाब के सीएम भगवंत मान के साथ साबरमती आश्रम पहुंचे. जहां उन्‍होंने राष्‍ट्रप‍िता महात्‍मा गांधी को नमन क‍िया और श्रद्धासुमन अर्प‍ित क‍िए. दोनों मुख्‍यमंत्र‍ियों ने आश्रम में चरखा भी चलाया.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इसके बाद तिरंगा यात्रा के दौरान पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि हम गुजरात में आए हैं, खोडियार माता को नमन किया है कि हमें बल और बुद्धि बख्शें. ताकि हम शहीदों के सपनों की लड़ाई जो आम घरों तक पहुंचाने की लड़ाई लड़ रहे हैं, उसमें कामयाबी मिले. साथ ही भीड़ को देखकर गदगद पंजाब सीएम ने कहा कि इतनी बड़ी संख्या में जो आप आए हैं. इससे यह तो साबित हो गया कि लोग देशभक्त हैं. अरविंद केजरीवाल एक आंदोलन से निकली पार्टी के नेता हैं, ये भीड़ ये तिरंगे उनके लिए नए नहीं हैं. दिल्ली और पंजाब तो हो गया, अब बारी है गुजरात की.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

अरविंद केजरीवाल बोले मुझे राजनीति नहीं आती, भ्रष्टाचार खत्म करना आता है, दिल्ली से भ्रष्टाचार खत्म कर दिया. पंजाब में भगवंत मान ने 10 दिन में भ्रष्टाचार खत्म कर दिया. किसी दफ्तर कचहरी में बिना पैसे के 10 मिनट में काम होता है. यहां 25 साल हो गए BJP को, उनसे भ्रष्टाचार खत्म नहीं हुआ. मैं किसी पार्टी की बुराई करने नहीं आया BJP कांग्रेस को हराने नहीं आया. गुजरात और गुजरातियों को जिताने आया हूं. केजरीवाल ने कहा कि इन्हें 25 साल में अहंकार हो गया है, जनता की नहीं सुनते. एक मौका AAP को दो, सारी पार्टियां भूल जाओगे, अगर पसन्द नहीं आए तो बदल देना.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here