33 C
Mumbai
Friday, April 19, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

वैक्सीन लेने वाले चौथे कोरोना वॉरियर की मौत, 16 जनवरी को ही दिया गया था कोविड का टीका

हरियाणा: कोरोना वॉरियर की मौत, गुरुग्राम में शुक्रवार को 55 वर्षीय स्वास्थ्य देखभाल करने वाली एक महिला की मौत की खबर सामने आई है। उसे 16 जनवरी को ही कोविड का टीका दिया गया था। हालांकि अधिकारियों का कहना है कि महिला स्वास्थ्य कर्मी (कोरोना वॉरियर की मौत) की मौत से टीकाकरण की कोई भी संबंध अभी तक नहीं देखा गया है।

मानवाधिकार अभिव्यक्ति न्यूज की चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

कोरोना वॉरियर की मौत की जांच के लिए विसरा भेजा गया

गुरुग्राम के मुख्य चिकित्सा अधिकारी वीरेंद्र यादव के अनुसार, “उनका 16 जनवरी को कोविड -19 टीकाकरण कराया गया था। मौत के बाद शुक्रवार को उनके परिवार ने उनकी अचानक मौत की सूचना दी, लेकिन टीकाकरण के संबंध में सुझाव और लिंक देने के लिए अभी कुछ नहीं है।” हालांकि, हमने उसे जांच के लिए विसरा भेजा है और रिपोर्ट आने के बाद सारी जानकारी का पता चल जाएगा। हरियाणा में शनिवार को कई स्वास्थ्य कर्मियों के साथ कोविड -19 के खिलाफ टीकाकरण अभियान शुरू किया गया, महामारी के खिलाफ लड़ाई में तत्पर रहने के कारण उन्हें सबसे पहले टीका लगाया गया था।

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

Download now

अब तक चार की मौत का मामला
इससे पहले, तेलंगाना के निर्मल जिले में एक 42 वर्षीय स्वास्थ्य कार्यकर्ता की कोरोनो वैक्सीन की डोज लेने के बाद मृत्यु हो गई थी, आपको बता दे अब तक वैक्सीन लेने के बाद अचानक लोगों की मौत की संख्या बढ़ कर चार हो गई है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here