35 C
Mumbai
Saturday, October 16, 2021

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

क्रिकेट बाद अब धोनी सब्जी बेचने की तैयारी में, स्थापित करेंगे नये कीर्तिमान ?

देश/विदेश – पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने क्रिकेट जगत में अपने नाम कई रिकॉर्ड दर्ज कराए हैं। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कह चुके महेंद्र सिंह धोनी अब सिर्फ आईपीएल का हिस्सा हैं। इस साल कोरोना वायरस के चलते आईपीएल का आयोजन दुबई में कराया गया था, जहां चेन्नई सुपर किंग्स की टीम कुछ खास नहीं कर सकी और शुरुआती राउंड से ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई। दुबई से वापसी के बाद महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से चर्चा में हैं।

दरअसल महेंद्र सिंह धोनी रांची स्थित अपने फॉर्महाउस से दुबई स्थित एक किसान को सब्जियां भेजने जा रहे हैं। क्रिकेट के अलावा महेंद्र सिंह धोनी ने अलग-अलग बिजनेस में अपना हाथ आजमाया है। पिछले साल 15 अगस्त को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट को अलविदा कहने के बाद धोनी खेती के भी बिजनेस में उतर चुके हैं। रिपोर्ट के अनुसार महेंद्र सिंह धोनी के रांची स्थित फॉर्म हाउस से दुबई के एक किसान को सब्जियां भेजी जाएंगी और इसके लिए कंसाइनमेंट तैयार कर लिया गया है और यह अंतिम चरण में है।

यूएई में जो एजेंसी सब्जियां बेचती है उसकी पहचान कर ली गई है, जिसे धोनी की सब्जियां भेजेंगे। ऑल सीजन फॉर्म फ्रेश एजेंसी को इस काम के लिए चुना गया है। यह एजेंसी गल्फ देशों में धोनी के फॉर्महाउस से सब्जियां भेजेगी। ब्रांड धोनी को वैसे ही किसी पहचान की जरूरत नहीं है। अपने पूरे करियर के दौरान धोनी देश का सबसे बड़ा ब्रांड रहे हैं, बड़ी-बड़ी कंपनियों का विज्ञापन करके धोनी ने बड़ी रकम कमाई है। ऐसे में अब माना जा रहा है कि धोनी के फॉर्महाउस से निकली सब्जियां अच्छा बिजनेस कर सकती हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here