30 C
Mumbai
Monday, May 23, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

गिरिराज सिंह: कट्टरपंथी सोच से खतरा मुसलमानों से नहीं

देश के कई राज्यों में रामनवमी पर हुई हिंसक घटनाओं भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने बयां जारी किया है. भाजपा नेता ने कहा कि रामनवमी के अवसर पर जो पत्थरबाजी हो रही है, यह एक संयोग नहीं बल्कि प्रयोग है।मुसलमानों की बढ़ती हुई आबादी देश के लिए खतरा नहीं है बल्कि खतरा है कट्टरपंथी सोच से। जो टुकड़े-टुकड़े गैंग है और जेएनयू में जो लोग जो नारे लगाते हैं वो देश के लिए खतरा हैं। शरजिल इमाम से देश को खतरा है। गोरखपुर मंदिर पर हमला करने वालों से देश को खतरा है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

रामनवमी पर कार्यक्रमों के दौरान हुई हिंसा के कारण झारखंड के लोहरदगा और गुजरात के आणंद में एक-एक शख्स की मौत हो गई। वहीं मध्य प्रदेश के खरगौन में पथराव व आगजनी के बाद कर्फ्यू लगाना पड़ा और पुलिस ने वहां 80 से ज्यादा लोगों को गिरफ्तार किया है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मध्य प्रदेश में प्रशासन ने खरगौन में रामनवमी के जुलूस पर पथराव करने वाले उपद्रवियों के ‘अवैध’ ढांचों के खिलाफ एक ध्वस्तीकरण अभियान शुरू किया है। खरगौन के पुलिस अधीक्षक (एसपी) सिद्धार्थ चौधरी को हिंसा में गोली लगी और उनके अलावा 6 पुलिसकर्मियों सहित कम से कम 24 लोग घायल हो गए। रविवार को रामनवमी के जुलूस पर पथराव और कुछ घरों व वाहनों में आगजनी की घटनाओं के बाद पुलिस को आंसू गैस के गोले छोड़ने पड़े।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here