33 C
Mumbai
Monday, December 5, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

छत्तीसगढ़ में भी लोगों को कार ने रौंदा, हुई एक श्रद्धालु की मौत, कई दर्जन लोग ज़ख़्मी

कांग्रेस शासित राज्य छत्तीसगढ़ में आज लखीमपुर खीरी जैसी घटना हुई है. यहाँ भी एक कार पीछे से लोगों को रौंदते हुए निकल गयी.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले में काफी संख्या में लोग दुर्गा विसर्जन करने जा रहे थे तभी तेज रफ्तार से आ रही लाल रंग की एक कार लोगों को रौंदते हुए निकल गयी. इस दुर्घटना में अभी तक एक की मौत और कई दर्जनभर से ज्यादा लोगों के घायल होने की खबर है.

इस वारदात के बाद का पूरे इलाके में तनाव की स्थिति हो गई. गुस्साए लोगों ने कई गाड़ियों में आग लगा दी है और गाड़ी चलाने वाले ड्राइवर की जमकर पिटाई की है. घटना का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें कार लोगों को पीछे से कुचलते हुए दिख रही है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मरने वाले युवक की पहचान गौरव अग्रवाल के नाम से हुई है. इस दुर्घटना में 15 लोग घायल हो गए हैं.

घटना के दोनों आरोपियों को गिरफ़्तार कर लिया गया है. बबलू विश्वकर्मा पिता राधेश्याम विश्वकर्मा उम्र 21 वर्ष निवासी सिंगरौली और शिशुपाल साहू पिता रामजन्म साहू उम्र 26 वर्ष निवासी बरगवान थाना बरगवां जिला सिंगरौली का रहने वाला है.दोनों ही मध्य प्रदेश के निवासी हैं एवं छत्तीसगढ़ से पास हो रहे थे. दोनों आरोपियों के विरुद्ध विधि अनुसार कार्यवाही पुलिस द्वारा की जा रही है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

कार-मरून कलर की महिंदा जाइलो पर मध्‍य प्रदेश की नंबर प्‍लेट थी और हादसे के बार कार सुकरापारा की ओर भाग निकली थी. हालांकि गुस्‍साए लोगों ने कार का पीछा किया और आगे जाकर इसे सुकरापारा के पास लोगो ने पकड़ा, लोगों को पूरी गाड़ी में गांजा भरा हुआ मिला.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जशपुर की घटना की जांच के आदेश दे दिए हैं. उन्होंने ट्वीट कर बताया कि जशपुर की घटना बहुत दुखद और हृदयविदारक है. दोषियों को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है. प्रथमदृष्टया दोषी दिख रहे पुलिस अधिकारियों पर भी कार्रवाई हुई है. जांच के आदेश दिए गए हैं. कोई भी बख्शा नहीं जाएगा. सबके साथ न्याय होगा. ईश्वर दिवंगतजनों की आत्मा को शांति दे.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here