24 C
Mumbai
Saturday, January 28, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

जियो ट्रू 5जी सर्विस पहुंची देश के 72 शहरों तक

रिलायंस जियो ने आज 4 और शहरों, ग्वालियर, जबलपुर, लुधियाना और सिलीगुड़ी में अपना ट्रू 5जी नेटवर्क लॉन्च कर दिया। ग्वालियर, जबलपुर और लुधियाना में 5जी सेवा शुरू करने वाला जियो एकमात्र ऑपरेटर है। कुल मिलाकर रिलायंस जियो के ट्रू 5जी नेवटर्क पर अब 72 शहर कनेक्ट हो गए हैं।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

इन शहरों में जियो उपयोगकर्ताओं को ‘जियो वेलकम ऑफर’ के तहत आमंत्रित किया जाएगा और इन शहरों के जियो यूजर्स को 6 जनवरी से बिना किसी अतिरिक्त लागत के 1 जीबीपीएस+ स्पीड और अनलिमिटेड डेटा मिलेगा।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए जियो प्रवक्ता ने कहा, ”हमें चार और शहरों को जियो ट्रू 5जी नेटवर्क में जोड़ कर बेहद खुशी हो रही है। मध्य प्रदेश, पश्चिम बंगाल और पंजाब में जियो यूजर्स का पसंदीदा ऑपरेटर और टेक्नोलॉजी ब्रांड है। जियो ट्रू 5जी पर्यटन, विनिर्माण, एसएमई, ई-गवर्नेंस, शिक्षा, स्वास्थ्य सेवा, कृषि, ऑटोमेशन, आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस, गेमिंग और आईटी के क्षेत्रों में राज्य के लोगों के लिए विकास की असीम संभावनाएं पैदा करेगा। इन क्षेत्रों को डिजिटाइज़ करने के हमारे प्रयासों को निरंतर समर्थन देने के लिए हम राज्य सरकारों और प्रशासन टीमों के आभारी हैं।“

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here