30 C
Mumbai
Thursday, March 28, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

जैकलीन फर्नांडिस के हॉट पोज ने किया इंटरनेट दर्शकों की धडकन को तेज

जैकलीन फर्नांडिस आए दिन अपना बोल्डनेस भरा अवतार फैंस को सोशल मीडिया करती हैं शेेेयर

मुंबई – जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड की सबसे बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं। जो आए दिन अपना बोल्डनेस भरा अवतार फैंस को सोशल मीडिया के माध्यम से दिखाती हैं। ठीक ऐसा ही एक बार फिर हुआ है, जैकलीन फर्नांडिस ने बेहद सेक्सी फोटोज से इंटरनेट पर दर्शकों को हैरान कर दिया है। हॉट पोज देती लेटेस्ट तस्वीरों में वह नजर आ रही हैं। इसी लुक से जुड़ी उन्होंने ढेरों फोटो ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

 

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.Download now

व्हाइट कॉस्ट्यूम में जैकलीन फर्नांडिस Ballerina करती दिख रही हैं। उनके बहुत ही शार्प स्टेप्स हैं। उनकी बॉडी काफी लचीली प्रतीत हो रही है। एक बार फिर जैकलीन फर्नांडिस ने फिटनेस का जलवा दिखाया है। इन फोटोज को एक बार फिर जैकलीन फर्नांडिस ने अपनी फिटनेस को साबित किया है। इन तस्वीरों पर न केवल फैंस बल्कि कई स्टार्स ने भी कमेंट्स के जरिए एक्ट्रेस की तारीफ की है।

मानवाधिकार अभिव्यक्ति न्यूज  की रोचक खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

जैकलीन फर्नांडिस की इन पोस्ट को अब तक लाखों लोगों ने लाइक किया। वहीं कमेंट्स के जरिए फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। गुरु रंधावा से लेकर शिल्पा शेट्टी, उर्वशी रौतेला, यामी गौतम, समेत कई स्टार्स खुद को रोक नहीं पाए और एक्ट्रेस की तारीफ कर ही डाली। शिल्पा शेट्टी ने कमेंट् में लिखा बहुत ही अमेजिंग लग रही हैं।

रोचक खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here