30 C
Mumbai
Friday, May 20, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

जैकलीन मुश्किल में, सात करोड़ की संपत्ति ED ने की ज़ब्त

मशहूर फिल्म अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडिस पर प्रवर्तन निदेशालय का शिकंजा कसने लगा है. मशहूर ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा तिहाड़ जेल में बैठकर 200 करोड़ रुपए की उगाही मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने जैकलीन की 7 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति जब्त कर ली है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

सुकेश चंद्रशेखर उगाही मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने पहले नोरा फतेही, जैकलीन समेत अनेक फिल्म अभिनेत्रियों से पूछताछ की. इस पूछताछ के दौरान जहां फिल्म अभिनेत्री नोरा फतेही को अपना गवाह बना लिया वही जैकलीन को क्लीन चिट नहीं दी और अब जैकलीन की 7 करोड़ रुपए से ज्यादा की संपत्ति ईडी ने जब्त कर ली.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ईडी सूत्रों के मुताबिक फिल्म अभिनेत्री जैकलीन की संपत्ति अभी आरंभिक तौर पर जब्त की गई है, लेकिन उनके लिए मुसीबत की एक और तलवार लटक गई है क्योंकि ईडी ने जैकलीन को इस मामले में आरोपी बनाए जाने को लेकर कानूनी सलाह लेनी शुरू कर दी है.

अधिकारी के मुताबिक जैकलीन ने अपने बयानों में कबूल किया था कि सुकेश चंद्रशेखर ने उसे और उसके परिजनों को करोड़ों रुपये के गिफ्ट दिए थे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ईडी के मुताबिक जैकलीन इस मामले में साल 2021 की शुरुआत से ही सुकेश चंद्रशेखर की गिरफ्तारी तक लगातार उसके संपर्क में थी और सुकेश ने जैकलीन के लिए अपराध की कमाई को मुंबई, ऑस्ट्रेलिया, अमेरिका और बहरीन तक भेजा था. इनमें उसने बहरीन में रहने वाले जैकलीन फर्नांडिस के पिता एलो रे फर्नांडिस और मां किम फर्नांडीस को मसारती कार और पोर्च कार दी थी. जबकि अमेरिका में रहने वाली उसकी बहन जेरेलेन फर्नांडिस को बीएमडब्ल्यू 5 कार और $180000 दिए थे, जबकि ऑस्ट्रेलिया में रहने वाले जैकलीन के भाई वारेन को 1500000 रुपये भिजवाए थे.

सुकेश चंद्रशेखर से जब ईडी ने कस्टडी में पूछताछ की तो उसने जैकलीन को लेकर अनेक खुलासे किए. इसके बाद जैकलीन और सुकेश की अतरंगी तस्वीरें भी सामने आईं. सुकेश से पूछताछ के आधार पर जैकलीन को पूछताछ के लिए बुलाया गया था.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here