28 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार ऑक्सीजन सपोर्ट पर, हो रहा है उनका ऑक्सीजन लेवल फ्लैक्चुएट

मुंबई: ट्रेजेडी किंग दिलीप कुमार को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल (खार) में सांस फूलने की शिकायत के बाद इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। जहां हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. नितिन गोखले और पल्मोनोलॉजिस्ट डॉ. जलील पारकर उनकी देखरेख में हैं।

दिलीप कुमार को कल सुबह भर्ती कराया गया था। अब अभिनेता दिलीप कुमार के स्वास्थ्य से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

कई बार दिलीप साहब का इलाज कर चुके डॉ. पारकर का कहना है कि श्री दिलीप कुमार को ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। उनका ऑक्सीजन लेवल फ्लैक्चुएट हो रहा है और उनके फेफड़ों में कुछ पानी जमा हो गया है। जिसकी वजह से अभिनेता का खास ख्याल रखा जा रहा है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

डॉक्टर ने आगे बताया कि दिलीप कुमार की स्थिति अभी स्थिर है और वो आईसीयू में नहीं है। अगर सब कुछ ठीक रहा, तो उनको 2-3 दिनों में छुट्टी मिल सकती है।

डॉ पारकर और डॉ गोखले दोनों ही बारीकी से एक्टर की निगरानी कर रहे हैं। दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार को पिछले महीने भी अस्पताल में भर्ती कराया गया था और दो दिन बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई थी।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आज सुबह दिलीप कुमार के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया था। ताकि प्रशंसकों और शुभचिंतकों को उनकी स्थिति के बारे में अपडेट किया जा सके। इसमें लिखा था, ‘दिलीप साहब को गैर-कोविड पीडी हिंदुजा अस्पताल खार में नियमित जांच के लिए भर्ती कराया गया है।

उनको सांस फूलने की समस्या हो रही थी। डॉ. नितिन गोखले के नेतृत्व में स्वास्थ्य कर्मियों की एक टीम उनकी देखभाल कर रही है। कृपया साहब को अपनी दुआओं में रखें और सुरक्षित रहें।’

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here