28 C
Mumbai
Tuesday, November 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

डॉ. बिपिन पुरी KGMU के कुलपति हुये कोरोना संक्रमित, ड्राइवर और एक अन्य स्टाफ पहले से कोरोना पॉजिटिव

लखनऊ: डॉ. बिपिन पुरी KGMU के कुलपति हुये कोरोना संक्रमित, किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज लखनऊ के कुलपति लेफ्टिनेंट जनरल डॉ. बिपिन पुरी भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. ड्राइवर और एक अन्य स्टाफ के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद कुलपति की कोरोना जांच कराई गई थी. इस जांच में उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई है, जिसके बाद उन्हें आइसोलेट कर दिया गया है. खबर यह भी है कि KGMU के 40 और डॉक्टर भी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं!

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

गौरतलब है कि भारत में बीते 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के 68,898 नए मामले सामने आए हैं और इसी के साथ यहां शुक्रवार तक मरीजों का आंकड़ा 2,905,823 तक पहुंच गया है. इस दौरान 983 नई मौतों के साथ मरने वालों की कुल संख्या 54,849 पहुंच गई है. स्वास्थ्य मंत्रालय ने शुक्रवार को ये जानकारी दी.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

बीते 24 घंटे में 62,282 मरीज महामारी से ठीक हुए हैं और इसी के साथ अब तक ठीक हुए लोगों की संख्या 21,58,946 तक पहुंच गई है जो रिकवरी दर को करीब 74.30 फीसदी तक लेकर जाता है. देश में फिलहाल सक्रिय मामलों की संख्या 6,92,028 है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

स्वास्थ्य मंत्रालय ने इस बात की भी जानकारी दी है कि देश में महामारी से होने वाली मृत्यु दर अब घटकर 1.89 फीसदी तक आ गई है. गुरुवार को अधिकतम 8,05,985 नमूनों की जांच की गई. कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित देशों की सूची में भारत तीसरे नंबर पर है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here