27 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

दिल्ली के कंझावला जैसा कांड अब गुजरात में, 12 किलोमीटर तक युवक को कार से टक्कर मारकर घसीटा!

दिल्ली के कंझावला में कार से एक लड़की को कई किलोमीटर तक घसीटने के मामले ने पूरे देश को झकझोर दिया था। अब गुजरात में भी कंझावला जैसा कांड सामने आया है। आरोप है कि गुजरात के सूरत जिले में कार की टक्कर के बाद युवक को 12 किलोमीटर तक घसीटा गया। हादसे में युवक की मौत हो गई। हादसे में युवक की पत्नी भी घायल हुई है। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, मृतक की पत्नी ने बताया कि वह और उनके पति रात करीब दस बजे बाइक से सूरत आ रहे थे। इसी दौरान एक कार ने उन्हें पीछे से टक्कर मार दी। 

घटना काडोदरा-बारदोली रोड पर 18 दिसंबर की है। मृतक की पहचान सागर पाटिल के रूप में हुई है। सागर अपनी पत्नी अश्विनी  बेन के साथ बाइक पर सवार होकर रात 10 बजे सूरत जा रहा था। इसी दौरान एक तेज गति से आ रही कार ने उनकी बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर के बाद भी कार सवार नहीं रुका और कार को दौड़ाता हुआ वहां से फरार हो गया। टक्कर के बाद महिला गिर गई और मौके पर मौजूद लोगों ने उसकी मदद की। हालांकि सागर का कुछ पता नहीं चल सका। हादसे में घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। 

वहीं घटनास्थल से 12 किलोमीटर दूर एक युवक का शव बरामद हुआ। शव की पहचान सागर पाटिल के रूप में हुई। प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि टक्कर के बाद सागर कार में फंस गया और कार सवार ने उसे 12 किलोमीटर तक घसीट दिया। जिससे सागर की मौत हो गई। पुलिस का कहना है कि आरोपी कार चालक के घर का पता चल गया है लेकिन फिलहाल आरोपी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। पुलिस के अनुसार, आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

इस मामले में लोगों की समझदारी और जागरुकता से पुलिस आरोपी की पहचान कर पाई है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि एक व्यक्ति ने कार को दंपति की बाइक में टक्कर मारते देखा था। इसके बाद उसने कार का पीछा किया और मोबाइल से कार का वीडियो बना लिया। युवक ने कार का रजिस्ट्रेशन नंबर भी नोट कर लिया। बाद में उसने यह जानकारी पुलिस के साथ साझा की, जिसके आधार पर पुलिस आरोपी के घर तक पहुंच गई है। 

आरोपी कार मालिक एक महीने बाद गिरफ्तार
इस घटना के एक महीने से अधिक समय बाद वाहन के मालिक को गुजरात की सूरत पुलिस ने गुरुवार गिरफ्तार कर लिया। सूरत के ग्रामीण पुलिस उपाधीक्षक एसएन राठौड़ ने कहा कि दुर्घटना 18 दिसंबर को सूरत के बाहरी इलाके पलसाना में हुई और आरोपी की पहचान बीरेन लदुमोर अहीर के रूप में हुई है। आरोपी एक निर्माण व्यवसायी और रेस्तरां मालिक है। सूरत के पुलिस अधीक्षक हितेश जॉयसर ने बताया कि आरोपी ने दावा किया है कि उसे नहीं पता था कि मोटरसाइकिल सवार उसकी कार के नीचे फंस गया था।

सूरत के पुलिस अधीक्षक हितेश जॉयसर ने बताया कि सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर अहीर को गुरुवार को कामरेज टोल प्लाजा के माध्यम से सूरत में घुसने के दौरान पकड़ा गया था। इस एक महीने की समयावधि में आरोपी मुंबई और राजस्थान में छिपा रहता है। 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here