30 C
Mumbai
Monday, May 23, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

दिल्‍ली CM केजरीवाल के घर पर हुआ हमला, फेंका गया गेट पर भगवा पेंट

दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हमला हुआ है, आम आदमी पार्टी ने इसके लिए भाजपा पर आरोप लगाया है, सीएम आवास के बाहर लगे लगे CCTV कैमरे और सिक्योरिटी बैरियर तोड़ दिए गए हैं. यही नहीं घर के गेट पर लगे बूम बेरियर भी तोड़े गए हैं. हमला करने वालों ने गेट पर गेरुआ पेण्ट भी फेंका। यह लोग विवादित फिल्म द कश्मीर फाइल्स पर केजरीवाल के बयान का विरोध कर रहे थे.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

हमले की जानकारी दिल्‍ली के डिप्‍टी सीएम मनीष सिसोदिया ने सोशल मीडिया के माध्‍यम से दी है.मनीष सिसोदिया ने दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री केजरीवाल के आवास पर हुए हमले का आरोप बीजेपी पर लगाया है. बीजेपी युवा मोर्चा के अध्‍यक्ष तेजस्‍वी सूर्या समेत 50 से ज्‍यादा कार्यकर्ता और नेताओं को दिल्‍ली पुलिस ने हिरासत में लिया है.वहीं पुलिस हमला करने वालों की तलाश कर रही है.

दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सि‍सोदिया ने बीजेपी कार्यकर्ताओं पर हमला करने का आरोप लगाते हुए कहा कि, बीजेपी के गुंडे CM केजरवाल के घर पर तोड़फोड़ करते रहे. बीजेपी की पुलिस उन्हें रोकने की जगह उन्हें घर के दरवाज़े तक लेकर आई.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उधर,आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने सीएम आवास पर हुए हमले को लेकर कहा कि यह चौंका देने वाली घटना है. उन्‍होंने पूछा कि क्‍या गृहमंत्री अमित शाह के निर्देश पर केजरीवाल के घर पर हमला हुआ?

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के घर पर हमले को लेकर पर्यावरण मंत्री गोपाल राय ने कहा कि, ये बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण है, पहली बार नहीं हो रहा है, जब बीजेपी के नेता निरुत्तर हो जाते हैं तो ऐसा करते हैं, ये लोकतंत्र के लिए खतरा है, दिल्ली पुलिस और गृहमंत्रालय को उनके खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने सीएम आवास पर हुए हमले को लेकर कहा कि यह चौंका देने वाली घटना है. उन्‍होंने दिल्‍ली पुलिस को घेरते हुए कहा कि जब दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री के आवास पर बीजेपी के कार्यकर्ता और नेता हंगामा कर रहे थे तो तब दिल्‍ली पुलिस क्‍या कर रही थी. आतिशी ने कहा कि क्‍या इसके लिए गृहमंत्री अमित शाह की ओर से बीजेपी के गुंडों को समर्थन मिला हुआ था?

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here