30 C
Mumbai
Thursday, February 2, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

धोनी का IPL-15 में खेलना अभी भविष्य के गर्भ में

पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा है कि अगले आईपीएल में वह हिस्सा लेंगे या नहीं, इस बारे में उन्होंने कुछ सोचा नहीं है. उन्होंने अपने फैंस को सकेंत देते हुए कहा कि अभी टूर्नामेंट में काफी समय है. ऐसे में कुछ भी हो सकता है. धोनी के पास फैसला लेने के लिए अभी जल्दबाजी नहीं है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

धोनी ने चेन्नई में हुए एक इवेंट में कहा, ”मैं इसके बारे में (संन्यास) अभी सोच रहा हूं. अभी काफी समय है. अभी हम नवंबर में खड़े हैं, जबकि आईपीएल 2022 अप्रैल महीने में होना है.”

महेंद्र सिंह धोनी ने 15 अगस्त 2020 को इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. इसके बाद वे आईपीएल में खेलते रहे. धोनी आईपीएल की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान हैं. हाल ही में उन्होंने 2021 सीजन में अपनी टीम को चैंपियन बनाया है. धोनी की कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स ने दूसरे सबसे ज्यादा 4 बार खिताब जीता है. उनसे आगे मुंबई इंडियंस है, जिन्होंने सबसे ज्यादा 5 बार खिताब जीता है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आईपीएल 2021 सीजन कोरोना के कारण यूएई में खेला गया था. 15 अक्टूबर को खेले गए फाइनल में चेन्नई ने कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर खिताब जीता था. मैच के बाद कमेंटेटर हर्षा भोगले ने धोनी से पूछा कि क्या अगले आईपीएल सीजन में वे फिर से खेलते दिखेंगे?

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस पर धोनी ने कहा, “फिर से वही कहना चाहता हूं जो कह चुका हूं, कि ये बीसीसीआई पर निर्भर करेगा. अगले सीजन में दो नई टीमें आ रही हैं, ऐसे में हमें तय करना होगा कि चेन्नई सुपर किंग्स के लिए क्या बेहतर है. ये मेरे टॉप 3 या टॉप-4 में रहना का मुद्दा नहीं है. ये मुद्दा है टीम को ऐसी मजबूती देना कि उसको आगे दिक्कत ना हो. कोर ग्रुप अहम है, हमको अच्छे से देखना होगा कि अगले 10 साल कौन अपना योगदान दे सकता

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here