29 C
Mumbai
Thursday, October 6, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

नॉएडा में लखनऊ के बाद गिरी दीवार, 4 मज़दूरों की हुई मौत

नोएडा सेक्टर 21 में निर्माणाधीन दीवार गिरने से चार मजदूरों की मौत हो गई जबकि छह मजदूर अभी भी मलबे में दबे हैं. 12 लोगों को बचाया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस, प्रशासन और स्थानीय लोग लगातार राहत और बचाव कार्य में जुटे हैं. मौके पर अफरातफरी का माहौल है. सेक्टर 21 के आउटसाइड बन रही थी ये बाउंड्री वॉल. बचाव कार्य में बुलडोजर का भी इस्तेमाल किया गया है. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

दीवार के रेनोवेशन का काम चल रहा था. इसी दौरान हादसा हुआ. डीएम सुहास एलवाए के मुताबिक नोएडा प्राधिकरण ने जल वायु विहार के पास जल निकासी मरम्मत कार्य का ठेका सेक्टर 21 में दिया था. हमें बताया गया है कि जब मजदूर ईंटें निकाल रहे थे, दीवार गिर गई. इसकी जांच कराई जाएगी. जिला अस्पताल और कैलाश अस्पताल में प्रत्येक में 2 मौतों (कुल 4) की जानकारी प्राप्त हुई; सत्यापित किया जा रहा है.

हादसे में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद गौतमबुद्धनगर में दीवार गिरने से हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है. मुख्यमंत्री ने वरिष्ठ अधिकारियों को मौके पर तत्काल पहुंचकर युद्धस्तर पर राहत कार्य संचालित करने के निर्देश दिए हैं. CMO की ओर से किए ट्वीट में कहा गया सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हुए उनके उपचार की समुचित व्यवस्था करने के निर्देश दिए हैं.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here