30 C
Mumbai
Sunday, June 26, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

पप्पू यादव गिरफ्तार, भाजपा नेता राजीव प्रताप रूडी की खोली थी पोल

पटना: भाजपा नेता और केंद्रीय मंत्री राजीव प्रताप रूडी के ठिकाने पर कथित तौर पर छुपाकर रखी गयी दर्जनों एम्बुलेंस मामले की पोल खोलने वाले बिहार के रोबिनहुड नेता पप्पू यादव को गिरफ्तार कर लिया गया है. यह जानकारी पप्पू यादव ने स्वयं ट्वीट करके दी है. उन्होंने ट्वीट किया है कि “मुझे गिरफ्तार कर पटना के गांधी मैदान थाना ले आया गया है।”

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

भाजपा सांसद पर उठाया था सवाल
दरअसल बीते दिनों ही पप्पू यादव ने बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी के एंबुलेंस को लेकर बड़ा अहम सवाल उठाया था। अब इस पर पूर्व सांसद पप्पू यादव ने एक और ट्वीट करके कहा कि, ‘कोरोना काल में जिंदगियां बचाने के लिए अपनी जान हथेली पर रख जूझना अपराध है, तो हां मैं अपराधी हूं, PM साहब, CM साहब, दे दो फांसी, या, भेज दो जेल, झुकूंगा नहीं, रुकूंगा नहीं, लोगों को बचाऊंगा, बेईमानों को बेनकाब करता रहूंगा!’

लॉकडाउन उल्लंघन का आरोप
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पूर्व सांसद पप्पू यादव को लॉकडाउन उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बताया जा रहा है कि बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रुडी के सांसद निधि से खरीदी गई एंबुलेंस की पोल खुलने के बाद सारण के अमनौर में पप्पू यादव के खिलाफ लॉकडाउन उल्लंघन का केस दर्ज कर लिया गया था।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

एम्बुलेंस में तोड़फोड़ का आरोप
इतना ही नहीं पप्पू यादव पर अमनौर के अंचलाधिकारी ने लॉकडाउन उल्लंघन के मामले में रविवार को अमनौर थाना में FIR दर्ज कराई थी। शिकायत में पप्पू यादव पर विश्वप्रभा सामुदायिक केंद्र में काफिले के साथ पहुंचकर लॉकडाउन का उल्लंघन का बड़ा आरोप लगाया गया था। इससे पहले भी बीते शनिवार को पप्पू यादव पर एंबुलेंस में तोड़फोड़ के आरोप में एक केस दर्ज किया गया था।

यह था मामला
दरअसल पिछले दिनों ही पप्पू यादव ने सारण जिला के अमनौर में स्थापित विश्व प्रभा सामुदायिक केंद्र के भवन में पहुंचकर वहां मौजूद सांसद निधि से खरीदी गई दर्जनों एम्बुलेन्स को जनता को समर्पित नहीं करने पर बड़ा सवाल उठाये थे। उन्होंने सारण के भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी की राजनितिक मंशा पर भी सवाल उठाया था।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ड्राइवर न होने का बहाना
इसके बाद बीजेपी सांसद राजीव प्रताप रूडी ने भी पलटवार करते जुए कहा था कि ड्राइवर न होने की वजह से इन एंबुलेंस का संचालन नहीं हो पाया था, अगर पप्पू यादव ड्राइवर की व्यवस्था करते हैं तो वे जरुर इसका संचालन शुरू कर देंगे। इसके अगले ही दिन पप्पू यादव ने बाकायदा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए अपनी तरफ से 40 ड्राइवरों को पेश किया था और कहा कि ये सभी लोग इन सभी खड़ी एंबुलेंस को चलाने के लिए तैयार हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here