29 C
Mumbai
Wednesday, December 7, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

पाकिस्तान को आगा सलमान ने फॉलोऑन से बचाया, श्रीलंका की गाल टेस्ट पर मज़बूत पकड़

कोलंबो: पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच दूसरे टेस्ट मैच के दूसरे दिन की समाप्ति पर पाकिस्तान ने सात विकेट के नुकसान पर 191 रन बनाए। भला हो आग़ा सलमान का जिनके पहले टेस्ट पचास की बदौलत पाकिस्तान ने फॉलो ऑन बचा लिया। श्रीलंका के पास दुसरे दिन की समाप्ति पर पाकिस्तान पर 187 रनों की बड़ी बढ़त है जबकि पाकिस्तान टीम के पास सिर्फ तीन विकेट बचे हैं, वह भी निचले क्रम के। इस तरह देखा जाय तो मेज़बान श्रीलंका इस समय बहुत मज़बूत पोजीशन में है और उसके पास श्रंख्ला बराबर करने का सुनहरा मौका है. श्रीलंका ने पहली पारी में 378 रन बनाए।

श्रीलंका की ओर से चंडीमल ने 80 रन, फर्नांडो ने 50 रन, डिकवाला ने 51 रन और मैथ्यूज ने 42 रन बनाए. पाकिस्तान की ओर से नसीम शाह और यासिर शाह ने तीन-तीन खिलाड़ियों को आउट किया। पाकिस्तान की ओर से अब्दुल्ला शफीक और इमाम ने पहली पारी की शुरुआत की, जो बहुत अच्छी साबित नहीं हुई। दूसरी गेंद पर अब्दुल्ला को फर्नांडो ने आउट कर दिया।

आगा सलमान के अलावा पाकिस्तान टीम का कोई भी बल्लेबाज विकेट पर ज़्यादा देर तक नहीं टिक सका। आगा सलमान ने 62 रन बनाए जबकि इमाम ने 32 रन बनाए। श्रीलंका के लिए रमेश मेंडेस ने तीन विकेट लिए जबकि जयसूर्या ने दो विकेट लिए। अब तीसरे दिन की शुरुआत यासिर शाह और हसन अली करेंगे। अब्दुल्ला शफीक के अलावा पाकिस्तान के सभी बल्लेबाज़ विकेट पर जमने के बाद आउट हुए.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here