28 C
Mumbai
Tuesday, November 29, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

पैनिगेल वी4: डुकाटी इंडिया ने नया वैरिएंट V4 SP किया लांच, जिसकी कीमत 36.07 लाख रुपए

डुकाटी इंडिया ने पैनिगेल वी4 रेंज में नए पैनिगेल वी4 एसपी के साथ नया टॉप-ऑफ-द-लाइन वेरिएंट लॉन्च किया है. 2021 डुकाटी पैनिगेल V4 SP की कीमत 36.07 लाख रुपए है, इसे V4 S से ऊपर रखा गया है जिसकी कीमत 28.40 लाख रुपए है. सभी कीमतें एक्स-शोरूम के मुताबिक हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

मोटरसाइकिल में कुछ जगहों पर कार्बन फाइबर बॉडीवर्क के साथ नए और हल्के अलॉय व्हील शामिल हैं जो लगभग 1.4 किलोग्राम वजन कम करने में मदद करते हैं. दिखने में, डुकाटी पैनिगेल वी4 एसपी को मानक मॉडल की तरह ही डिजाइन मिलता है लेकिन यह स्पेशल ‘विंटर टेस्ट’ लुक से खुद को अलग करता है. नया लुक प्री-सीजन मोटोजीपी और वर्ल्ड एसबीके मोटरसाइकिलों से इंसपायर्ड है और लाल रंग के लहजे के साथ एक ब्लैक पेंट स्कीम और फ्यूल टैंक पर ब्रश-एल्यूमीनियम फिनिश को स्पोर्ट करती है.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दूसरे अपग्रेड में V4 S पर ब्रश किए हुए एल्यूमीनियम पहियों के ऊपर मार्चेसिनी ब्रश्ड मैग्नीशियम व्हील शामिल हैं और पिरेली डियाब्लो सुपरकोर्सा SP टायरों में लिपटे हुए हैं. मॉडल कार्बन फाइबर विंग्स, हील गार्ड्स और फ्रंट फेंडर के साथ भी आता है. सभी अपग्रेड के साथ, ड्राई वेट अब 173 किग्रा का हो गया है, जो कि वी4 एस से 1 किग्रा कम है.

इस बीच, पावर उसी 1103 सीसी, डेस्मोसेडिसी स्ट्रैडेल इंजन से आती है जो 13,000 आरपीएम पर 211 बीएचपी पावर और 9,500 आरपीएम पर 124 एनएम पीक टॉर्क जनरेट करता है. मोटर को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया है. सस्पेंशन ड्यूटी को हाफ-एक्टिव ओहलिन्स यूनिट द्वारा कंट्रोल किया जाता है जबकि ब्रेकिंग परफॉर्मेंस टॉप-ब्रेम्बो यूनिट्स से आता है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

डुकाटी पैनिगेल वी4 एसपी के साथ ट्रैक एक्सेसरीज भी दे रही है जिसमें एक ओपन कार्बन फाइबर क्लच कवर, एक लाइसेंस प्लेट रिमूवल प्लग और मशीनी मिरर ब्लॉक-ऑफ प्लेट्स शामिल हैं. डुकाटी डेटा एनालाइजर+जीपीएस मॉड्यूल भी है. बाइक में क्विकशिफ्टर, राइडिंग और पावर मोड, ट्रैक्शन कंट्रोल, व्हीली कंट्रोल, लॉन्च कंट्रोल और बहुत कुछ सहित कई इलेक्ट्रॉनिक एड्स के साथ आना जारी है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here