29 C
Mumbai
Wednesday, December 7, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

प्रदेश भर में सपा की कल साइकिल यात्रा, लखनऊ में अखिलेश चलाएंगे साइकिल

प्रदेश भर में सपा, समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव कल एक बार फिर चुनावी साइकिल यात्रा में होंगे, अखिलेश कल लखनऊ की सड़कों पर साइकिल चलाते नज़र आएंगे और 22 में बाइसिकल की वापसी का सफर शुरू करेंगे। पार्टी के सांसद, विधायक, पूर्व मंत्री अलग-अलग जिलों में साइकिल चलाएंगे.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

5 अगस्त को ही पार्टी के कद्दावर नेता रहे जनेश्वर मिश्र की जयंती होती है इसलिए 22 में बाइसिकल की वापसी अभियान शुरू करने का यह बिलकुल सही दिन है. समाजवादी पार्टी ने प्रदेश के 75 जिलों में साइकिल यात्रा की तैयारी की है. हर जिले में पार्टी के विधायक, सांसद, या पूर्व मंत्री को इसकी जिम्मेदारी दी गई है, जहां वह खुद साइकिल चलाएंगे और उनके पीछे पार्टी के कार्यकर्ता साइकिल का रैली निकालेंगे.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

लखनऊ में अखिलेश यादव सुबह 10 बजे पार्टी कार्यालय से साइकिल पर सवार होकर निकलेंगे और फिर मुख्यमंत्री चौराहा, 1090 चौराहा, अम्बेडकर पार्क चौराहा, लोहिया चौराहा, CMS गोमती नगर चौराहा होते हुए जनेश्वर मिश्र पार्क पर पहुंचेंगे. जनेश्वर मिश्र पार्क पहुंच कर अखिलेश यादव जनेश्वर मिश्र को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि अर्पित करेंगे.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दरअसल 2012 में भी अखिलेश की साइकिल यात्रा ने सत्ता में आने के लिए उनका मार्ग प्रशस्त किया था, इसलिए इस बार भी वह पुराणी परम्परा को दोहराना चाहते हैं.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here