23 C
Mumbai
Saturday, February 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

प्रियंका का वार: “सिर्फ दो उद्योगपतियों के लिए चल रही हैं पूरे देश की नीतियां”

विधानसभा चुनाव में महज दो दिन शेष रहने के साथ ही पहाड़ी राज्य में प्रचार अभियान जोरों पर है। उत्तराखंड में चुनाव प्रचार के अंतिम चरण के दौरान भारतीय जनता पार्टी पर अपना हमला तेज करते हुए प्रियंका वाड्रा ने कहा कि भगवा खेमे के सभी नेता अपने स्वयं के विकास के बारे में सोच रहे हैं। कोई तुम्हारे बारे में नहीं सोच रहा है।”

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

कांग्रेस नेता ने कहा, “पूरे देश की नीतियां सिर्फ दो उद्योगपतियों के लिए चल रही हैं, जो पीएम के दोस्त हैं। जब बजट आता है, तो यह गरीबों, किसानों, मध्यम वर्ग, छोटे और मध्यम व्यापारियों के लिए कुछ भी नहीं देता है – वे देश की रीढ़ हैं।”

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

प्रियंका वाड्रा ने पहाड़ी राज्य के खटीमा शहर में एक रैली को संबोधित किया। देश में कोरोना वायरस के प्रसार के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराने के लिए प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि उनकी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता केवल अपना कर्तव्य निभा रहे हैं। उन्होंने कहा, “वे सड़कों पर चल रहे थे, उनके लिए कोई सुविधा नहीं थी। क्या हमें उन्हें ऐसे ही छोड़ देना चाहिए था? क्या हम राजनीति कर रहे थे? हम अपना कर्तव्य निभा रहे थे।”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उन्होंने कहा, ”रोजगार के अवसरों की कमी के कारण उत्तराखंड में पलायन अधिक है। आपके राज्य में सब कुछ है (हिमालय, प्रकृति, पर्यटन के अवसर), लेकिन कोई रोजगार नहीं। लोग यहां से नौकरियों के लिए पलायन कर रहे हैं।”

उत्तराखंड में 14 फरवरी को नई सरकार के लिए मतदान होना है, जिसके नतीजे 10 मार्च को घोषित किए जाएंगे।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here