29 C
Mumbai
Monday, June 27, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

बहराईच: कांग्रेसियों का विरोध जारी राहुल गांधी से ईडी की पूछताछ पर

जिले के कांग्रेस नेताओ व कार्यकर्ताओ ने पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी से प्रवर्तन निदेशालय द्वारा पूछताछ किये जाने को लेकर पूर्व प्रस्तावित विरोध जुलूस को लेकर प्रशासन पहले से ही अलर्ट रहा और कांग्रेस भवन सभागार से निकले कांग्रेसियो को रोकने के लिये सुबह से ही जिला कांग्रेस कमेटी के जिलाध्यक्ष इंजीनियर जय प्रकाश मिश्र को उनके आवास के0डी0 पैलेस पर हाउस अरेस्ट कर नजरबंद कर दिया। साथ ही उनके आवास पर आने वाले सभी कांग्रेसियों को भी नजरबंद रखा गया। कांग्रेसियो के उग्र रवैये के चलते बहराइच तहसीलदार ने स्वयं के0डी0 पैलेस आकर राष्ट्रपति को सम्बोधित ज्ञापन लिया। वही पुलिस प्रशासन के इस रवैये को लेकर कांग्रेसजनों ने कड़ी निंदा करते हुए इसे तानाशाही रवैया बताया।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

जिला कांग्रेस कमेटी के जिला अध्यक्ष इंजीनियर जय प्रकाश मिश्र ने कहा कि कई दिनों से प्रवर्तन निदेशालय अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद माननीय राहुल गांधी को अपने कार्यालय पर बुलाकर सरकार के इशारे पर परेशान कर रही है और भाजपा के प्रवक्तागण मीडिया में राहुल गांधी की छवि को बिगाड़ने के लिए बिना किसी तथ्य के अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। देश भर में कई दिनों से प्रदेश से लेकर जिले स्तर तक कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने माननीय राहुल गांधी जी के पक्ष में आंदोलन किया।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस दौरान उनके ऊपर भाजपा सरकार के इशारे पर बर्बरता पूर्वक कार्रवाई की जा रही है उन्हें गिरफ्तार किया जा रहा है, बड़े कांग्रेसी नेताओं को हाउस अरेस्ट व नजरबंद किया जा रहा है तथा कहीं-कहीं लाठी चार्ज करके भी प्रताड़ित किया जा रहा है। यह एक स्वस्थ लोकतंत्र के लिए घातक है हम सभी कांग्रेसजन मांग करते हैं कि भाजपा सरकार के इशारे पर अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और सांसद राहुल गांधी के ऊपर सरकार द्वारा ईडी का दुरुपयोग करना बंद किया जाए अन्यथा हम सत्याग्रह आंदोलन करेंगे।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इस अवसर पर पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष ज्ञानेन्द्र प्रताप सिंह ज्ञानू, पूर्व शहर अध्यक्ष विजय शर्मा, अजय सिंह, महसी वि.स के पूर्व प्रत्याशी डॉ राजेश तिवारी, महिला जिलाध्यक्ष कमला सोनी, मेजर राना शिवम सिंह, मुकुंद जी शुक्ल शेरा, देवेंद्र कुमार श्रीवास्तव, जिमीदार अंसारी, कुँवर साहब श्रीवास्तव, नदीम अहमद, विकास तिवारी, राघवेंद्र द्विवेदी पुल्लू, अमर नाथ शुक्ल, शिवांश मिश्रा सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here