29 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बाइडेन देख रहे हैं गिरती लोकप्रियता के बीच अगला राष्ट्रपति बनने के ख़्वाब

अमरीकी राष्ट्रपति जो बाइडेन अभी से 2024 के चुनाव की तैयारी में लग गए हैं।

अमरीका के वर्तमान राष्ट्रपति बाइडेन का कहना है कि 2024 में होने वाले आगामी राष्ट्रपति चुनावों में मेरा हिस्सा लेने का इरादा है।  2024 में अमरीका में होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के समय जो बाइडेन की आयु 81 वर्ष होगी।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

वाइट हाउस के प्रवक्ता की ओर से बाइडेन द्वारा आगामी राष्ट्रपति चुनाव में भाग लेने की बात एसी स्थति में कही गई है जब ताज़ा सर्वेक्षणों में बताया गया है कि बाइडेन की लोकप्रियता लगातार घट रही है।

जब से बाइडेन ने अमरीका के राष्ट्रपति का पद संभाला है उसके बाद से उनकी लोकप्रियता लगातार घटती जा रही है।  उनके शासन काल में अमरीका में मंहगाई बहुत बढ़ी है।  ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार इस समय अमरीकी अर्थव्यवस्था मंदी की तरफ़ बढ़ रही है।  एक पोल में हिस्सा लेने वाले बहुत से लोगों ने कहा कि देश में इस समय सबसे बड़ी समस्या अर्थव्यवस्था की है जिस ओर बाइडन ने इस ओर पर्याप्त ध्यान नहीं दिया है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सर्वेक्षणों से पता चलता है कि अमरीकी राष्ट्रपति के क्रियाकलापों से इस देश के मात्र 29 प्रतिशत लोग ही सहमत हैं।  अमेरिका के राष्ट्रपति जो बाइडन की लोकप्रियता लगातार गिर रही है। एक सर्वेक्षण में सामने आया है कि आधे से अधिक अमेरिकी यह मानते हैं कि बाइडन देश की सबसे महत्वपूर्ण समस्याओं पर ठीक से ध्यान ही नहीं दे रहे हैं।  सर्वेक्षणों से यह बात भी सामने आई है कि जो बाइडेन के क्रियाकलापों से बहुत से अमरीकी सहमत नहीं हैं। इसी बीच बाइडेन ने कहा है कि वे सर्वेक्षणों पर विश्वास नहीं करते।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

इसके अतिरिक्त जो बाइडेन ने अपनी राष्ट्रपतिकाल में कुछ एसे गुल खिलाए हैं जिनका ज़िक्र मीडिया पर होता रहा है जैसे भाषण के दौरान भूल जाना।  चलते समय संतुलन बिगड़ जाना आदि।  उल्लेखनीय है कि अमरीका के 75 प्रतिशत से अधिक मतदाना अपने देश में राष्ट्रपति के रूप में एक नया चेहरा देखना चाहते हैं।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here