30 C
Mumbai
Monday, September 25, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

बिहार में फिर गोली-राज: बेगूसराय में 30 KM अंधाधुंध फायरिंग NH पर करते भागे क्रिमिनल, एक की मौत, 10 घायल

बिहार के बेगूसराय में अपराधियों ने बिहार पुलिस और नीतीश सरकार दोनों को खुली चुनौती देते हुए एक घंटे तक एनएच पर 30 किलोमीटर से ज्यादा अंधाधुंध फायरिंग की जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दस लोग घायल हो गए। मंगलवार की शाम 4 से 5 बजे के बीच बेगूसराय जिले के एक कोने बरौनी थर्मल चौक पर फायरिंग की शुरुआत हुई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दो बाइक पर सवार पांच क्रिमिनल ने थर्मल चौक पर तीन लोगों को गोली मार दी और फिर एनएच से ही बीहट की तरफ भाग गए। 

रास्ते में फिर मल्हीपुर चौक पर अपराधियों ने दो लोगों को गोली मार दी। यहां से आगे बढ़े तो बरौनी के पास एनएच पर ही 2 और लोगों को गोली मार दी जिसमें एक की मौत हो गई। बरौनी के बाद बछवाड़ा की तरफ भाग रहे ये क्रिमिनल ने तेघड़ा में अयोध्या-आधारपुर के आस-पास फिर 2 लोगों को गोली मार दी। तेघड़ा के बाद बछवाड़ा में गोधना के पास दो लोगों को और गोली मार दी। बरौनी थर्मल से गोधना के बीच की दूरी करीब 30 किलोमीटर है जिस दौरान वो एक घंटे तक पूरे रास्ते जहां-तहां लोगों पर गोलियां चलाते रहे। इस गोलीबारी में अब तक मिली सूचना के मुताबिक एक की मौत हो गई है जबकि दस लोग घायल हो गए हैं।

बेगूसराय जिले में पहली बार इस तरह सरेशाम गोलीबारी की घटना से सनसनी फैल गई। घटना स्थलों पर अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। बदमाश घटना को अंजाम देकर बछवाड़ा के रास्ते आराम से भाग निकले जबकि रास्ते में कम से कम तीन थाना या ओपी एनएच पर ही है। 

गोलियों की तरतराहट सुनकर हर जगह लोग जान बचाकर इधर-उधर भागे। बाइक सवार अपराधी हथियार लहराते फायरिंग करते आगे बढ़ते रहे। घटना बछवाड़ा, फुलबरिया, बरौनी और चकिया थाना क्षेत्र में घटित हुई हैं। अंधाधुंध फायरिंग में बरौनी थाना के पिपरा देवस गांव के चंदन कुमार की मौत हो गई है। घटना के बाद जिले में हड़कंप मचा है और अस्पताल में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here