29 C
Mumbai
Sunday, April 21, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

बीआरएस नेता कविता सीबीआई के सामने पेश नहीं होंगी, सुप्रीम कोर्ट में मामला लंबित होने का दिया हवाला

भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) पार्टी की नेता के. कविता ने दिल्ली के कथित शराब नीति घोटाला मामले में सीबीआई के समक्ष पेश नहीं होंगी। उन्होंने केंद्रीय जांच ब्यूरो को पत्र लिखकर कहा है कि वह कथित शराब नीति घोटाले के संबंध में पूछताछ के लिए सोमवार को सीबीआई के समक्ष उपस्थित नहीं हो सकेंगी। उन्होंने अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रमों और सुप्रीम कोर्ट में लंबित एक याचिका का हवाला दिया है।

साथ ही तेलंगाना के पूर्व मुख्यमंत्री के. चंद्रशेखर राव की बेटी और बीआरएस एमएलसी कविता ने सीबीआई से सीआरपीसी की धारा 41-ए के तहत जारी किए गए समन को वापस लेने को कहा है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने दिल्ली शराब नीति घोटाले की जांच के सिलसिले में सोमवार को कविता को पूछताछ के लिए बुलाया था और दिल्ली स्थित सीबीआई मुख्यालय में जांच टीम के सामने पेश होने के लिए कहा गया था।

कविता ने पत्र में कहा कि सीबीआई को राज्यसभा चुनाव और उनकी गंभीर व्यस्तताओं के मद्देनजर जांच एजेंसी के मुख्यालय में पेश होने का नोटिस स्थगित करना चाहिए। उन्होंने कहा, मैं आपसे सबसे पहले नोटिस को रद्द करने या वापस लेने का अनुरोध करती हूं क्योंकि ऐसा लगता है कि यह सीआरपीसी की धारा 41ए का इस्तेमाल करके भेजा गया है, जबकि धारा 160 के तहत भेजे गए पहले नोटिस के बारे में मुझे जानकारी नहीं है। 

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here