31 C
Mumbai
Wednesday, April 17, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

भाजपा को उत्तराखंड में लगने वाला है तगड़ा झटका !

भाजपा को उत्तराखंड में, उत्तराखंड चुनाव से पहले सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी को एक बहुत बड़ा झटका लगने के संकेत मिल रहे हैं, जानकारी के अनुसार कुछ महीने पहले मुख्यमंत्री की गद्दी से हटाए गए त्रिवेंद्र सिंह रावत कांग्रेस का हाथ पकड़ने की तैयारी में हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

त्रिवेंद्र सिंह रावत ने रविवार को विपक्षी दल कांग्रेस के नेता हरीश रावत से मुलाकात की। हरीश रावत और त्रिवेंद्र सिंह रावत कि इस मुलाकात ने अगले साल की शुरुआत में होने वाले उत्तराखंड विधानसभा चुनाव से पहले अटकलों को हवा दे दी है। मुख्यमंत्री का पद गंवाने के 8 महीने बाद त्रिवेंद्र सिंह रावत के साथ हरीश रावत की इस मुलाकात ने राजनैतिक सरगर्मियों को बढ़ा दिया है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

दोनों पूर्व मुख्यमंत्रियों ने फेसबुक पर अपनी मुलाकात की तस्वीरें पोस्ट कीं और कहा कि वे एक-दूसरे का हालचाल पूछने के लिए मिले थे। कांग्रेस नेता ने लिखा, “त्रिवेंद्र सिंह रावत को उत्साही मूड में देखकर अच्छा लगा।” वहीं त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लिखा कि दोनों लंबे अंतराल के बाद मिले। “कोविड -19 से ठीक होने के बाद उनके स्वास्थ्य में सुधार हुआ है। जब उनसे उनके स्वास्थ्य के बारे में पूछा गया तो उन्होंने अपने अंदाज में जवाब दिया- ‘मैं स्वस्थ हूं’।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here