30 C
Mumbai
Friday, May 20, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

ममता बनर्जी ने भाजपा को बताया दुनिया की सबसे बड़ी वसूली पार्टी

हल्दिया: भाजपा और टीएमसी में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव में राजनीतिक हमले अब तेज़ होते जा रहे हैं, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज भाजपा को दुनिया को सबसे बड़ी तोलाबाज़ (जबरन वसूलीवादी) करार दिया। ममता ने कहा कि भाजपा राज्य पर शासन करने की अनुमति कभी नहीं दी जानी चाहिए।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करे

पूर्वी मिदनापुर जिले के हल्दिया में एक चुनावी रैली में बोलते हुए, ममता बनर्जी ने भगवा पार्टी पर दंगों के दौरान लोगों को मारने और दलित लड़कियों पर अत्याचार करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा “बीजेपी दुनिया में सबसे बड़ी तोलाबाज़’ (जबरन वसूली करने वाली) है. पीएम केयर फंड इसकी सबसे बड़ी मिसाल है। ममता ने कहा “अगर पश्चिम बंगाल के लोग शांति और दंगों से मुक्त राज्य चाहते हैं, तो तृणमूल कांग्रेस एकमात्र विकल्प है.” ममता ने यह भी आरोप लगाया कि पी.एम. मोदी ने अर्थव्यवस्था को नष्ट कर दिया है। नोटबंदी से लेकर बैंक बंदी तक इस देश की अर्थव्यवस्था को बर्बाद कर दिया है। वे हल्दिया बंदरगाह भी बेचेंगे।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

खेजुरी में एक अन्य रैली में बनर्जी ने भाजपा के खिलाफ अपनी लड़ाई जारी रखी। “अगर कोई आम आदमी 500 रुपये चोरी करता है तो उसे तोलाबाज़’ कहा जाता है। करोड़ों रुपए की चोरी करने वाली भाजपा सरकार को हम क्या कहते हैं? ‘तोलाबाज़ का सामंती जमींदार’? ममता ने भगवा पार्टी से नोटबंदी और पीएम केरेस फंड से जुड़े आरोपों पर भी सफाई देने को कहा। बनर्जी ने खेजुरी की रैली में कहा, “बीजेपी को डिमोनेटाइजेशन मनी, पीएम के फंड्स को खत्म करना चाहिए।”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

टीएमसी छोड़ने वालों पर कटाक्ष करते हुए बनर्जी ने कहा, “भगवान का शुक्र है कि अब ‘मीर जाफर’ निकल गए। अब मुझे राहत है।” गौरतलब है कि आठ चरणों में पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव का पहला चरण 27 मार्च को है जबकि अंतिम चरण का मतदान 29 अप्रैल को होगा। मतों की गिनती 2 मई को होगी।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here