30 C
Mumbai
Saturday, September 25, 2021

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

भारत समाचार पर भी सरकार की कमियों को मुखर रूप से उजागर करने पर इन्कम टैक्स की रेड

आयकर विभाग ने आज अभी तक देश के दो मीडिया संस्थानों पर छापेमारी की है जो अभी तक जारी है, यह दो संस्थान हैं दैनिक भास्कर ग्रुप(bhaskar group) और भारत समाचार (Bharat Samachar) , दिलचस्प बात यह है कि दोनों ही मीडिया संस्थान सरकारों की नाकामियों को अक्सर उजागर करते रहते हैं.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

वैसे तो आईटी की रेड (income tax raid) को सामान्य जांच पड़ताल के तौर पर देखा जाता है लेकिन यूपी के चुनाव से ठीक पहले इस तरह की रेड को संशय की नजर से देखा जा रहा है। भारत समाचार के एडिटर इन चीफ बृजेश मिश्रा (Brijesh Mishra) के घर पर भी IT की रेड की गई है और यह छापेमारी सुबह से जा रही है। भारत समाचार के एडिटर इन चीफ बृजेश मिश्रा ने कहा की भारत समाचार जनता की आवाज है और वह इन रेड से डरने वाला नहीं है और वह यूपी की 24 करोड़ की जनता के साथ खड़ा था और खड़ा रहेगा।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

समाचार संस्थानों पर आई टी रेड को राजनीतिक दलों ने लोकतंत्र के चौथे खम्बे (fourth piller) पर हमला बताया है. आप सांसद संजय सिंह ने ट्ववीट किया और लिखा ” भारत समाचार के कार्यालय पर IT की रेड, भाजपा को अंत की ओर ले जाएगी, उन्होंने लिखा की ये लोकतंत्र के चौथे स्तम्भ पर करारा हमला है, यूपी की जनता इनको सबक सिखाएगी”

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

वहीँ कांग्रेस विधायक आराधना मिश्रा ने ट्वीट किया “सवाल पूछा कि भारत समाचार के दफ्तर पर छापा क्यों ?, भारत समाचार हमेशा जनहित के मुद्दे उठाता रहा है, सरकार की विफलताओं पर सवाल उठाए,सरकार से जवाबदेही मांगी आराधना मिश्रा ने आगे लिखा और कहा की निष्पक्ष पत्रकारिता पर दबाव नहीं बनाया जा सकता”

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here