27 C
Mumbai
Tuesday, March 21, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

भारी पड़ा दफ्तर में सोते कर्मचारी को नौकरी से निकालना मालिक को, मौत के घाट उतारा ऑनलाइन चाकू मंगाकर

गुजरात में नौकरी से निकाले जाने के कारण नाराज कारखाने के एक कर्मचारी ने अपने एक सहयोगी के साथ कथित तौर पर मालिक और दो अन्य लोगों की हत्या कर दी। चौंकाने वाली ये वारदात सूरत के अमरौली पुलिस थाने की है। सूरत के डीसीपी ने इसके बारे में जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस वारदात  में आरोपी एक नाबालिग समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

जोन-5 डीसीपी हर्षद मेहता ने कहा कि रविवार को सूरत शहर के अमरोली इलाके के अंजनी औद्योगिक क्षेत्र में स्थित कशीदाकारी फर्म वेदांत टेक्सो में तिहरा हत्याकांड हुआ। नौकरी से निकाले जाने से नाराज एक कर्मचारी ने फर्म के मालिक उसके पिता और चाचा की कथित तौर पर चाकू मारकर हत्या कर दी। इस हत्याकांड में उसका एक सहयोगी भी साथ था। फिलहाल मामले में कारर्वाई करते हुए सूरत पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में लिया है। वहीं, पूरे मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (एसआईटी) का गठन किया गया है। घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज में आरोपी को धारदार हथियारों से लैस होकर कारखाने में जाते हुए और पीड़ितों पर कई बार वार करते हुए दिखाया गया है। 

डीसीपी हर्षद मेहता ने बताया कि आरोपी और उसका सहयोगी रविवार सुबह कंपनी में आए और यूनिट के मालिक, उनके पिता और चाचा को चाकू मार दिया। मृतकों की पहचान कल्पेश ढोलकिया (36), धनजी ढोलकिया (61) और घनश्याम राजोडिया (48) के रूप में हुई है।

उन्होंने यह भी बताया कि आरोपी से पूछताछ में पता चला कि कारखाने के मालिक ने 10 दिन पहले उसे नौकरी से महज इसलिए निकाल दिया था क्योंकि वह रात में शिफ्ट के दौरान सो रहा था। उस समय उनके बीच जबरदस्त बहस हुई थी। 

डीसीपी ने कहा कि पूरी घटना बहुत गंभीर और दुखद है। सूरत पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपी को पकड़ने में शामिल थीं।” उन्होंने कहा कि मामले की जांच के लिए उनके नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया गया है। फॉरेंसिक टीम की मदद से साक्ष्य एकत्र किए जा रहे हैं और हमारा लक्ष्य एक सप्ताह के भीतर चार्जशीट दायर करना है। इसके अलावा प्राथमिक जांच से पता चला है कि आरोपी ने मालिक से लड़ाई के बाद चाकू ऑनलाइन खरीदा था।

वहीं, इस हत्याकांड का गुजरात सरकार ने भी संज्ञान लिया है। फैक्ट्री मालिक और दो अन्य की हत्या को लेकर गृह मंत्री हर्ष सांघवी ने सूरत पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक भी की।  

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here