33 C
Mumbai
Tuesday, April 23, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

महमूदुल्लाह ने टेस्ट क्रिकेट को कहा अलविदा

बांग्लादेश के स्टार ऑलराउंडर महमूदुल्लाह ने टेस्ट क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया है. उन्होंने बुधवार को इसकी घोषणा की. पाकिस्तान के खिलाफ शुक्रवार से शुरू होने वाले टेस्ट मैच से पहले महमूदुल्लाह ने ये फैसला किया है. बांग्लादेश टीम के लिए ये बड़ा झटका माना जा रहा है.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

महमूदुल्लाह ने संन्यास का ऐलान करते हुए कहा है कि वो हमेशा से अपने करियर के अच्छे पलों में टेस्ट क्रिकेट को छोड़ना चाहते थे और शायद यह उनके लिए इस फॉर्मेट से संन्यास लेने का सही वक्त है. महमूदुल्लाह ने कहा कि मैं बांग्लादेश के लिए वनडे और टी-20 में अपना अच्छा प्रदर्शन करने की कोशिश करूंगा.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

महमूदुल्लाह वनडे और टी-20 के फॉर्मेट में बांग्लादेश का प्रतिनिधित्व करते रहेंगे. उन्होंने बांग्लादेश के लिए 50 टेस्ट मैच खेले हैं. महमूदुल्लाह ने 33.49 की औसत से 2914 रन बनाए हैं. उनके नाम 43 विकेट भी हैं. टेस्ट क्रिकेट मेंउन्होंने 5 शतक और 16 अर्धशतक भी जड़े हैं.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

महमूदुल्लाह बांग्लादेश के स्टार क्रिकेटरों में से एक हैं. उन्होंने टी20 विश्व कप में बांग्लादेश टीम की कमान भी संभाली थी. इस टूर्नामेंट में बांग्लादेश सुपर-12 के अपने सभी मुकाबले हारा था. महमूदुल्लाह के टेस्ट करियर की शुरुआत वेस्टइंडीज के खिलाफ साल 2009 में हुई थी. बांग्लादेश टीम ने 2-0 इस सीरीज पर कब्जा किया था.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here