28 C
Mumbai
Thursday, October 6, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

महिला से बदसलूकी करने वाला श्रीकांत त्यागी हुआ इनामी घोषित, GST टीम की छापेमारी

नोएडा की ओमेक्स सोसाइटी में एक महिला के साथ गाली गलौज और मारपीट के मामले में चर्चा में आए भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ यूपी सरकार सख्त हो गई है. सोमवार को सेक्टर-93 स्थित ओमेक्स सोसाइटी में आरोपी का अवैध निर्माण गिराने और अब उस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित करने के साथ ही अब GST की टीम नोएडा में श्रीकांत त्यागी के ठिकानों पर छापेमारी करने पहुंची. यहां पर श्रीकांत त्यागी की करीब 15 दुकानें हैं.

नॉएडा के भंगेल इलाके में भाजपा नेता के मार्केट में आज जीएसटी टीम पहुंची है. टीम दस्तावेज की जांच कर रही है. यहां श्रीकांत का धर्म काटा भी है. इस मार्केट से श्रीकांत त्यागी को लाखों रुपए की आमदनी होती है. श्रीकांत त्यागी के मामले में यूपी सरकार काफी गंभीर दिख रही है, गृह सचिव अवनीश अवस्थी खुद इस मामले को मॉनिटर कर रहे हैं. फरार भाजपा नेता की तलाश में पुलिस की 10 टीमों के अलावा STF को भी लगा दिया गया है. सेर्विलांस सर्चिंग में पता चला है कि श्रीकांत त्यागी का मोबाइल फ़ोन ऋषिकेश और हरिद्वार के बीच कई बार ऑन हुआ. लोकेशन ट्रेस होने के बाद पुलिस आरोपी भाजपा नेता को जल्द ही गिरफ्तार करने का दावा कर रही है.

बता दें कि नोएडा की सोसाइटी में नाजायज़ कब्ज़े को लेकर एक महिला से श्रीकांत त्यागी का विवाद हो गया था. खुद को बीजेपी नेता बताने वाले श्रीकांत त्यागी ने महिला को गन्दी गन्दी गालियां दीं और उसका चरित्र हनन भी किया, साथ ही हाथापाई पर भी उतारू हो गया था. बताते हैं कि श्रीकांत त्यागी ने अपने फ्लैट के नज़दीक अवैध कब्ज़ा कर रखा था. महिला ने जब इस पर ऐतराज़ जताया तो वह उसके साथ बहुत बदतमीज़ी से पेश आया, उसकी इस गाली गलौज की वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गयी जिसके बाद प्रशासन का हरकत में आना उसकी मजबूरी बन गयी. मामले ने जब सियासी रंग पकड़ना शुरू किया तो श्रीकांत त्यागी के खिलाफ कार्रवाई भी तेज़ कर दी गयी, तब से श्रीकांत त्यागी फरार चल रहा है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here