24 C
Mumbai
Saturday, January 28, 2023

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

मोदी की हिदायत फिल्मों पर बयानबाज़ी से बचने की, नरोत्तम मिश्रा ने कहा, नाम नहीं लिया

भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी के उन नेताओं को नसीहत दी जो कि फिल्मों को लेकर बयान देते हैं. पीएम मोदी ने कहा कि फिल्मों पर अनावश्यक बयान देने से बचने की जरूरत है. मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बीजेपी के उन नेताओं में से एक हैं जिन्होंने शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान फिल्म पर बवाल खड़ा कर दिया था और पूरे देश में हंगामा खड़ा हो गया था. दीपिका की भगवा बिकनी के सहारे एक सांप्रदायिक रंग दिया जा रहा था क्योंकि निशाना दीपिका नहीं बल्कि शाहरुख़ होते थे, अयोध्या के एक संत ने तो शाहरुख़ का वध करने तक की बात कह दी थी. यह अनावश्यक विवाद प्रधानमंत्री को पसंद नहीं आया और इसलिए उन्होंने पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं को ऐसे मामलों में उलझने से बचने के लिए किया। प्रधानमंत्री की टिप्पणी को मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा से जोड़कर देखा जा रहा है.

अब पीएम मोदी की टिप्पणी के बाद जब नरोत्तम मिश्रा से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने पार्टी के नेताओं से फिल्मों पर बयानबाजी करने से परहेज करने को कहा है तो उन्होंने कहा कि किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन उनका हर शब्द, हर वाक्य हमारे लिए महत्वपूर्ण है और इसलिए सभी कार्यकर्ता वहां से प्रेरणा लेकर आए है. हमारा आचरण और व्यवहार हमेशा उनके मार्गदर्शन और ऊर्जा से भरा रहता है और भविष्य में भी बना रहेगा.

बताया जाता है कि प्रधानमंत्री मोदी ने कार्यकारिणी की बैठक के दूसरे दिन समापन भाषण में कहा कि जहां पार्टी के बड़े नेता पूरे दिन काम कर रहे हैं, वहीं कुछ लोग फिल्मों पर बयान देते हैं. उसके बाद पूरे दिन टीवी और मीडिया में वही चलता रहता है. ऐसी अनावश्यक बयानबाजी से बचना चाहिए. उन्होंने ये भी कहा कि मुस्लिम समाज के बारे में गलत बयानबाजी न करें. नेताओं को बेवजह बयानों से बचना चाहिए.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here