33 C
Mumbai
Tuesday, May 21, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

USD, EUR, GBP के लिए एचडीएफसी बैंक ने पूर्ण मूल्य रेमिटेंस किया शुरू, जानें इसके फायदे..

एचडीएफसी बैंक ने आज ट्रेड और रिटेल ग्राहकों के लिए यूएस डॉलर (यूएसडी) यूरो (ईयूआर) और पाउंड स्टर्लिंग (जीबीपी) में फुल वैल्यू आउटवर्ड रेमिटेंस शुरू की। अपनी तरह की पहली “पूर्ण मूल्य” सुविधा यह सुनिश्चित करती है कि जब कोई ग्राहक विदेश में पैसा भेजता है, तो प्रेषित पूरी राशि विदेशी बैंक शुल्क की कटौती के बिना, विदेशी लाभार्थी तक पहुंच जाएगी।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बैंक ने अब तक केवल यूएसडी मूल्यवर्ग में व्यक्तिगत ग्राहकों के लिए पूर्ण मूल्य प्रेषण का समर्थन किया है। उद्योग-प्रथम में, इसने व्यापार से संबंधित प्रेषण लेनदेन को शामिल करने के लिए इस पेशकश का विस्तार किया है। इसके अलावा, यह यूएसडी, जीबीपी और यूरो में पेश किया जाएगा और दुनिया भर में भेजे जाने वाले व्यापार और रिटेल रेमिटेंस (खुदरा प्रेषण) दोनों के लिए चालू और बचत खाताधारकों पर लागू होगा।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

भारत से व्यापार से संबंधित प्रेषण, उदारीकृत योजना के तहत व्यक्तिगत संबंधित रेमिटेंस, और भारत से एनआरआई रमिटेंस (अनिवासी प्रेषण) (यूएसडी, जीबीपी और यूरो में) और रेमिटनाउ – नेटबैंकिंग पोर्टल (केवल यूएसडी में) के लिए शाखा से संपर्क करके इस काफी उदार रमिटेंस स्कीम के फॉरेन आउटवर्ड रेमिटेंस सेवा का लाभ उठाया जा सकता है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here