29 C
Mumbai
Friday, March 1, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

राजकुमार शर्मा, कन्हैयालाल हत्याकांड का चश्मदीद गवाह का ब्रेन का ऑपरेशन शुरू, 75 प्रतिशत है डैमेज डॉक्टरों ने बताया

कन्हैयालाल हत्याकांड के चश्मदीद राजकुमार शर्मा के ब्रेन का यहां एमबी अस्पताल की गहन चिकित्सा इकाई में ऑपरेशन शुरू हो गया है। परिजनों ने डॉक्टरों के हवाले से बताया कि उनका ब्रेन 75 प्रतिशत तक डेमेज हो गया है। यही वजह है कि उन्हें तत्काल ऑपरेशन थिएटर ले जाया गया है। जयपुर से डॉक्टरों की टीम भी उदयपुर पहुंचने वाली है। राजकुमार शर्मा की पत्नी के भाई नरेंद्र नागदा ने बताया कि शनिवार को जब उन्हें ब्रेन स्ट्रॉक आया था, तब 45 प्रतिशत तक ब्रेन डेमेज हुआ था। अस्पताल में इलाज शुरू कर दिया गया था। सोमवार को अचानक तबीयत बिगड़ने पर वे कोमा में चले गए, अब उन्हें ऑपरेशन थिएटर में ले जाया गया है। उन्होंने बताया कि घटना के बाद से राजकुमार शर्मा सदमे में थे। उसका रोजगार चला गया। कन्हैयालाल हत्याकांड ने उन्हें तोड़कर रख दिया।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

बेटी की शादी की तैयारियां : 

परिजनों ने बताया कि तीन महीने के बाद बेटी की शादी है। शादी की तैयारियां की जा रही थी। रोजगार था नहीं इसलिए वे लगातार तनाव में चल रहे थे। ब्लड प्रेशर बढ़ने के कारण वे बेहोश गए थे। एमबी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां इलाज चल रहा है। उनका कहना है कि परिजन दुआएं मांग रहे हैं कि सबकुछ अच्छा हो। अस्पताल प्रबंधन, पुलिस व प्रशासन राजकुमार के स्वास्थ्य पर नजर रखे हुए हैं। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी डॉक्टरों व कलेक्टर से स्थिति के बारे में पूछ रहे हैं।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

आपको बता दें कि इसी साल 28 जून को मुस्लिम कट्‌टरपंथी रियाज मोहम्मद अत्तारी व मोहम्मद गौस ने टेलर कन्हैयालाल की जघन्य हत्या कर दी थी। भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नुपूर शर्मा द्वारा पैगंबर पर की गई टिप्पणी का समर्थन करने के विरोध में कन्हैयालाल की हत्या की गई थी। इस मामले की जांच कर रही एनआईए ने अब तक 9 लोगों को गिरफ्तार किया है जो न्यायिक अभिरक्षा में है। राजकुमार शर्मा भी इस मामले में चश्मदीद गवाह है

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here