28 C
Mumbai
Wednesday, April 24, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

राजस्थान के दो युवकों से 80 हजार की स्मैक जब्त, पूछताछ जारी

राजस्थान – राजगढ़ केे भोजपुर थाने की पुलिस टीम ने होड़ा माता मंदिर के निकट हाइवे स्थित कड़ेला जोड़ से दो युवकों को पकड़ा और पुलिस टीम ने उनके कब्जे से चार-चार ग्राम स्मैक जब्त की गयी, जिसकी कीमत लगभग 80 हजार रुपए बतायी जा रही है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

पुलिस के अनुसार मुखविर की सूचना पर बीती रात होड़ा माता मंदिर के निकट बोरदाश्री जोड़ से तूफानसिंह (29) पुत्र मोतीलाल तंवर मोईकला जिला झालावाड़ राजस्थान निवासी को पकड़ा गया, उसके कब्जे से लगभग 40 हजार रुपए कीमती चार ग्राम स्मैक जब्त की गयी।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

साथ ही पुलिस ने हाइवे-52 स्थित कड़ेला जोड़ से रामप्रसाद (21) पुत्र मदनलाल तंवर मोईकला झालावाड़ राजस्थान निवासी को दबोचा और उसके कब्जे से लगभग 40 हजार की चार ग्राम स्मैक जब्त की गयी। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 8/21 एनडीपीएस एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर पूछताछ जारी।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

चर्चित खबरें…

राहुल गांधी : किसानों के दर्द को देख रहा है पूरा देश, पर मोदी सरकार को नहीं आता नज़र

केरल के वायनाड में किसानों की एक सभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि भारत के किसान जिस मुश्किल का सामना कर रहे हैं, उसे पूरा देश देख रहा है। सरकार किसानों के दर्द को नहीं समझ रही। कृषि कानून खेती की व्यवस्था को बर्बाद करने और इस व्यवसाय को मोदी जी के 2-3 दोस्तों को देने के लिए बनाए गए हैं। आगे पढें…

रामदेव को IMA ने दिया जबर्दस्त झटका, कोरोनील को कोरोना की दवा मानने से ही किया इंकार

इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) ने योग गुरु बाबा रामदेव के अपनी आयुर्वेदिक दवा कोरोनील को कोविड -19 के लिए पहली साक्ष्य आधारित दवा होने और विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) द्वारा इसे प्रमाणित किये जाने संबंधी सभी दावों को सोमवार को साफ खारिज कर दिया। साथ ही केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डा. हर्षवर्धन पर ऐसे दावों को प्रोत्साहित करने के लिए प्रहार किया और उनकी आलोचना की। आगे पढें…

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here