31 C
Mumbai
Friday, March 29, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

राजीव कपूर शोमैन राजकपूर के छोटे बेटे का दिल का दौरा पड़ने से निधन, ‘लता दीदी’ समेत फैन्स भी दु:खी

मुंबई: अभिनेता राजीव कपूर बॉलीवुड के शोमैन राजकपूर के छोटे बेटे का आज दोपहर दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. 58 वर्षीय राजीव कपूर को चेंबूर में उनके घर के पास ही स्थित Inlaks Hospital ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

राजीव कपूर

राजीव कपूर ने राम तेरी गंगा मैली जैसी तमाम फिल्मों में काम किया था. ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से पोस्ट करके इस खबर की पुष्टि की है. नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से राजीव की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- रेस्ट इन पीस. उन्होंने हाथ जोड़ने वाले इमोजी बनाकर अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

राजीव कपूर ने हिंदी सिनेमा में बतौर अभिनेता, प्रोड्यूसर और निर्देशक काम किया था. शम्मी कपूर और शशि कपूर राजीव के चाचा थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो राजीव ने साल 1983 में रिलीज हुई फिल्म एक जान हैं हम से सिल्वर स्क्रीन पर बतौर अभिनेता डेब्यू किया था. साल 1985 में रिलीज हुई फिल्म राम तेरी गंगा मैली में राजीव ने लीड रोल प्ले किया था. आसमान, लवर बॉय, जबरदस्त और हम तो चले परदेस उनकी सबसे पॉपुलर फिल्मों में शुमार हैं.

“MA news” app डाऊनलोड करें और 4 IN 1 का मजा उठायें  + Facebook + Twitter + YouTube.

MA news Logo 1 MANVADHIKAR ABHIVYAKTI NEWS

Download now

दिग्गज बॉलीवुड गायिका लता मंगेशकर ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ट्वीट करके राजीव के निधन पर शोक व्यक्त किया है. लता मंगेशकर ने अपने ट्वीट में लिखा, “मुझे अभी पता चला कि राज कपूर साहब के छोटे बेटे, गुणी अभिनेता राजीव का आज स्वर्गवास हुआ. सुनकर मुझे बहुत दुख हुआ. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे यही मेरी प्रार्थना है.” लता के ट्वीट पर तमाम फैन्स ने भी राजीव कपूर की आत्मा की शांति की प्रार्थना की है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here