30 C
Mumbai
Sunday, May 22, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

राज को उद्धव ने बताया भोंगेधारी, पुंगीधारी

‘ऐसे कई भोंगेधारी और पुंगीधारी आए. उनके झंडे बदलते गए, मुद्दे बदलते गए. अब वे मराठी का मुद्दा छोड़ कर हिंदुत्व का मुद्दा थाम रहे हैं. हमने ये खेल बहुत देखे हैं. वे तरह-तरह के मुद्दों से खेल रहे हैं. अस्तित्व के संकट को झेल रहे हैं. शिवसेना के सिए हिंदुत्व मुद्दा नहीं है. यह रक्त में है, श्वास में है. मार्केटिंग का जमाना है. नकली हिंदुत्व की लोगों को मार्केटिंग करने दो. असली हिंदुत्व को मानने वाले नेता और पार्टी की पहचान जनता को है.’ महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे की 1 मई की औरंगाबाद की सभा को लेकर पूछे गए सवाल पर मुख्यमंत्री और शिवसेना पार्टी प्रमुख उद्धव ठाकरे ने यह जवाब दिया.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

उद्धव ठाकरे ने एक मराठी न्यूज वेबसाइट लोकसत्ता डॉट कॉम को आज दिए इंटरव्यू में राज ठाकरे और बीजेपी की केंद्र सरकार और पीएम मोदी पर जम कर हमला बोला.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

उद्धव ठाकरे ने कहा कि लाउडस्पीकर का मुद्दा ज्यादा चलने वाला नहीं है क्योंकि यह कोई मुद्दा ही नहीं है. केंद्र सरकार इसको लेकर कोई आदेश या नियम क्यों नहीं लाती. सारे राज्य उन्हें पालन करेंगे. केंद्र सरकार ने लॉकडाउन तो देश भर में लगाया था ना तो लाउडस्पीकर बंदी भी देश भर में लागू क्यों नहीं कर देती केंद्र सरकार.लेकिन वे ऐसा नहीं कर रहे हैं क्योंकि विवाद सुलझाना नहीं है.सुप्रीम कोर्ट के आदेश के मुताबिक महाराष्ट्र में आवाज की लेवल को कंट्रोल करने की मॉनिटरिंग शुरू है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश का सही तरह से पालन किया जा रहा है.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here