33 C
Mumbai
Monday, December 5, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

सिर्फ 190 करोड़ में हुई राधे की डील !

सलमान खान की राधे योर मोस्ट वांटेड भाई अपनी रिलीज के साथ ईद पर फैंस के लिए तोहफा लाई है। जहां पिछले साल इस फिल्म की रिलीज कोरोना के कारण आगे के लिए टाल दी गई थी। इस बार भी माहौल को देखते हुए सलमान खान रिलीज को आगे के लिए बढ़ाने वाले थे।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

हालांकि उन्होंने ऐसा किया नहीं और राधे को ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला कर लिया। जाहिर सी बात है कि अगर ये फिल्म थिएटर में रिलीज होती तो इसकी कमाई करोड़ों में होती। सलमान खान की पिछली सभी ईद पर रिलीज फिल्में कमाई के मामले में रिकॅार्ड तोड़ रही हैं।

अगर बात राधे की होती है तो सलमान खान के लिए ये डील घाटा दिला गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार राधे 190 करोड़ में बिकी है। पहले ये रिपोर्ट आयी थी कि राधे की डील 230 करोड़ की हुई है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार लॅाकडाउन और सिनेमाघर बंद होने के कारण राधे की रिलीज को लेकर सलमान खान ने फिल्म को इसी साल ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला किया जो कि उनके लिए कमाई के लिहाज से बड़ा रिस्क रहा है।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

एक वेबसाइट की रिपोर्ट अनुसार राधे को जी ग्रुप ने 230 करोड़ की जगह केवल 190 करोड़ में खरीदा है। जो कि ओटीटी पर सबसे महंगी डील बताई जा रही है।

वहीं सलमान खान की पिछली ईद फिल्मों को देखा जाए तो किक ने लगभग 232 करोड़ की कमाई की। वहीं बजरंगी भाईजान ने 321 करोड़ की कमाई की।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here