34 C
Mumbai
Tuesday, May 21, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

रोटेशन पाॅलिसी के तहत रूट वन डे टीम से हो सकते हैं बाहर, अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाना है मैच

नई दिल्ली: रिपोर्ट्स के मुताबिक रोटेशन पाॅलिसी केे तहत रूट टी 20 के साथ ही वनडे सीरीज से भी बाहर हो सकते हैं। अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में भारत और इंग्लैंड के बीच तीसरा टेस्ट मैच 24 फरवरी से खेला जाएगा। चार मैचों की टेस्ट श्रृंखला के बाद, पांच टी 20 मैचों की श्रृंखला और तीन एकदिवसीय मैचों की श्रृंखला खेली जाएगी। इससे पहले, इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ टी 20 श्रृंखला के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की थी। इसमें इंग्लैंड के लिए पहले टेस्ट में दोहरा शतक लगाने वाले कप्तान जो रूट का नाम नहीं था।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ क्लिक करें

खबरों के मुताबिक, जो रूट को भारतीय टीम के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए आराम दिया जा सकता है। क्रिस वोक्स के कारण रोटेशन पाॅलिसी रूट को टीम से बाहर रहने के लिए मजबूर कर सकती है। इंग्लैंड आगामी T20 विश्व कप और एशेज श्रृंखला से खिलाड़ियों को ब्रेक देने के लिए एक रोटेशन पाॅलिसी का उपयोग कर रहा है।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ क्लिक करे

हालांकि रूट इंग्लैंड टेस्ट टीम के कप्तान हैं, लेकिन उन्हें सीमित ओवरों के क्रिकेट में पर्याप्त अवसर नहीं मिलते। उनका आखिरी टी 20 मैच मई 2019 में पाकिस्तान के खिलाफ था। उनका आखिरी वनडे सितंबर 2020 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ था। इस बीच, उन्होंने 148 एकदिवसीय मैचों में 5962 रन बनाए हैं। T20 क्रिकेट में, उन्होंने सिर्फ 32 मैचों में 893 रन बनाए थे।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ब्रेकिंग न्यूज…

दण्डित किये जायेंगे नियम तोड़ने वाले लोग
मुख्यमंत्री ने कहा कि नियमों का उल्लंघन करने वालों को दंडित किया जाएगा। मुख्यमंत्री के अनुसार, कोरोना वायरस के खिलाफ युद्ध में मास्क एकमात्र “ढाल” है। ठाकरे ने कहा, “मास्क पहनें, अनुशासन बनाए रखें और लॉकडाउन से बचने के लिए सामाजिक दूरी बनाये रखने के नियम का पालन करें।” आगेे पढेें

कुंभ मेले पर भी मडरा रहा कोरोना का प्रकोप, इस बार होगा मात्र 28 दिन का ही आयोजन

पिछले कई दिनों से देश में कोरोना संक्रमण के मामलों में अचानक उछाल आया है और उत्तराखण्ड सरकार ने इसी को देखते हुए हरिद्वार में आयोजित होने वाला कुंभ मेले में दो दिन की कटौती कर दी है, अब यह मेला 30 दिन के बजाय 28 दिनों का होगा जो 28 अप्रैल तक चलेगा। सरकार ने यह फैसला साधु संतों से बात करने के बाद लिया है। इस फैसले की जानकारी देते हुए मुख्‍यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि जल्‍द ही मेले की अधिसूचना जारी की जाएगी। आगे पढें…

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here