29 C
Mumbai
Monday, August 15, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

शिवपाल की घोषणा: मिलेंगे पांच लाख रुपए ग्रेजुएट छात्र-छात्राओं को यदि बनी प्रसपा सरकार

हालाँकि यूपी विधानसभा के चुनाव होने अभी कई महीने बाकी हैं मगर राजनीतिक दलों ने बहुत कुछ मुफ्त बांटने की घोषणाओं का दौर शुरू कर दिया है। सुबह कांग्रेस ने बेटियों को मुफ्त स्मार्टफोन और स्कूटी बांटने का एलान किया तो सपा से बेदखल शिवपाल यादव ने भी एक कदम और आगे बढ़ते हुए ग्रेजुएट बेटियों के साथ बेटों को मुफ्तखोरी का ऑफर दे दिया।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल यादव ने ऐलान किया कि अगर प्रदेश में प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की सरकार बनी तो वह बीए पास छात्र-छात्राओं को पांच लाख रुपए देंगे इसके अलावा 300 यूनिट बिजली सभी को मुफ्त दी जाएगी।

कौशांबी जिले में आज प्रगतिशील समाजवादी पार्टी की परिवर्तन रथयात्रा का आगमन हुआ, यात्रा पड़ोसी जनपद फतेहपुर की सीमा से कौशांबी में प्रवेश हुई तो कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह जोरदार स्वागत किया गया। मंझनपुर मुख्यालय के कोडर गांव में जनसभा का आयोजन किया गया। जनसभा को संबोधित करते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि भाजपा ने देश एवं प्रदेश में कोई काम नहीं किया है। सरकार के गलत निर्णय से देश भुखमरी के कगार पर पहुंच चुका है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सरकार ने सिर्फ पूंजीपतियों की तरफ ध्यान दिया है। उन्होंने कहा कि वह सपा से गठबंधन ही नहीं बल्कि विलय करना भी चाहते हैं लेकिन अखिलेश यादव तैयार नहीं है।

उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश में प्रसपा की सरकार बनी तो बीए पास छात्र-छात्राओं को पांच लाख दिया जाएगा। इसके अलावा 300 यूनिट बिजली सभी को मुफ्त दी जाएगी। उन्होंने आगे कहा कि लखीमपुर खीरी कांड में यदि गृह मंत्री का बेटा दोषी है तो उसे सरकार को जेल भेजना चाहिए। हमारी सरकार में ऐसे सभी दोषियों को जेल भेजा जाता था।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

पत्रकारों ने प्रियंका गांधी के 40 फ़ीसदी महिलाओं को टिकट देने के पर उनसे सवाल किया तो उन्होंने कहा कि अच्छी बात है महिलाओं के बारे में प्रियंका जी ने सोचा है।

गठबंधन पर उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता समाजवादी पार्टी है। इसके बाद छोटे-छोटे सेकुलर पार्टियां, समान विचारधारा वाली पार्टी से गठबंधन का प्रयास है।

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here