29 C
Mumbai
Thursday, July 7, 2022

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

"मानवाधिकर आभिव्यक्ति, आपकी आभिव्यक्ति" 100% निडर, निष्पक्ष, निर्भीक !

शिवसेना 2019 में समझ आई यह बात कि बीजेपी विभाजनकारी है

शिवसेना के प्रवक्ता और सांसद संजय राउत ने स्पष्ट तरीके से शनिवार को इस बात को स्वीकार करते हुए कहा कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेता शरद पवार ने भारतीय जनता पार्टी को 1996 में ही विभाजनकारी पार्टी करार दे दिया था, लेकिन शिवसेना को यह बात 2019 में समझ में आई। राउत ने पवार को दूरदर्शी राजनेता करार देते हुए कहा कि उन्होंने महाराष्ट्र और देश को एक दिशा दी है और लगभग 25 वर्ष पहले ही उन्होंने इस बात की चेतावनी दे दी थी कि बीजेपी की नीतियां विभाजनकारी हैं जिसने देश की एकता को अवरूद्व कर दिया था।

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

उन्होंने यह बात शरद पवार के रविवार (12 दिसंबर) को मनाए जाने वाले 81वें जन्मदिन की पूर्व संध्या पर एक मराठी पुस्तक नीमकीछी बोलानेयानि सटीक बात के विमोचन के मौके पर कही। इस पुस्तक में पवार के 61 भाषणों का संग्रह है जो उन्होंने विभिन्न राजनीतिक बैठकों के दौरान दिए थे। उन्होंने कहा कि इस पुस्तक का शीर्षक इतना उपयुक्त है कि इसकी प्रतियां प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को दी जानी चाहिए ताकि वह यह समझ सकें कि सटीकता से किस प्रकार बोला जा सकता है।

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

संजय राऊत ने कहा कि जो बात पवार ने 25 वर्षों पहले कही थी वह बहुत सही थी लेकिन दुर्भाग्य से हमें इसे समझने में दशकों लग गए लेकिन 2019 के महाराष्ट्र विधानसभा चुनावों के बाद हमने बीजेपी को बाहर का रास्ता दिखा दिया और एनसीपी और कांग्रेस के साथ मिलकर महाविकास अघाड़ी गठबंधन बनाया और इसकी अगुवाई मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने की।

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here