29 C
Mumbai
Saturday, April 20, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सड़क हादसे में बिजनेस टाइकून साइरस मिस्त्री का निधन

मुंबई: टाटा ग्रुप के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री का सड़क हादसे में निधन हो गया है. जानकारी के अनुसार मुंबई से सटे पालघर में यह हादसा हुआ है. एक पुलिस अधिकारी ने पीटीआई को बताया कि टाटा संस के पूर्व चेयरमैन साइरस मिस्त्री की कार रविवार को महाराष्ट्र के पालघर में एक डिवाइडर से टकरा गयी. मिस्त्री मर्सिडीज कार में अहमदाबाद से मुंबई की यात्रा कर रहे थे.

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करें

दुर्घटना के वक्त साइरस मिस्त्री अहमदाबाद से मुंबई की तरफ आ रहे थे. चार लोग कार में सवार थे. तेज रफ्तार से आती हुई उनकी मर्सिडीज कार अचानक रोड के डिवाइडर से टकरा गई. कार में सवार साइरस मिस्त्री और उनके ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई. बाकी दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हैं.उन्हें स्थानीय कासा अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने साइरस मिस्त्री की मौत पर दुख व्यक्त करते हुए कहा है कि वे एक कमर्ठ उद्योगपति थे.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

साइरस मिस्त्री एक खरबपति परिवार से ताल्लुक रखने वाले देश के जानेमाने व्यापारी और उद्योगपति थे. उन्होंने बिजनेस की पढ़ाई लंडन से की थी. 2019 में टाटा समूह के चेयरमैन बने थे. अध्यक्ष रहते हुए उनका टाटा समूह मे करियर विवादास्पद रहा था. रतन टाटा से उनकी नहीं बनी थी. बाद में उन्होंने टाटा ग्रुप छोड़ दिया था. वह रियल स्टेट के खरबपति व्यापारी पलोनजी शापूरजी मिस्त्री के छोटे बेटे हैं.

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here