31 C
Mumbai
Monday, May 27, 2024

आपका भरोसा ही, हमारी विश्वसनीयता !

सबसे खतरनाक होती है घायल शेरनी, रोड शो में गरजीं ममता बनर्जी

कोलकाता: नंदीग्राम में लगी चोट के बाद ममता बनर्जी एकबार फिर से अपने एक्शन मोड में आ चुकी हैं. तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने रविवार को अपने पहले सार्वजनिक कार्यक्रम में शिरकत की. उन्होंने व्हीलचेयर पर कोलकाता में एक रोड शो का नेतृत्व किया. बनर्जी के साथ टीएमसी के वरिष्ठ नेता थे और वह हाथ जोड़कर भीड़ का अभिवादन स्वीकार करते हुए दिखीं जबकि सुरक्षाकर्मी उनकी व्हीलचेयर को पकड़ कर आगे बढ़ा रहे थे. बनर्जी ‘नंदीग्राम’ दिवस के मौके पर मायो रोड से हाजरा मोड़ तक पांच किलोमीटर लंबे रोड शो में शामिल हुईं.

अधिक महत्वपूर्ण जानकारियों / खबरों के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

सुबह से जुटने लगे थे समर्थक
आज कोलकाता में गांधी मूर्ति के पास TMC के नेता और समर्थक सुबह से ही जुटने लगे थे. वहीँ CM ममता ने भी अपनी रैली के पहले ट्वीट किया कि, “हम अपनी लड़ाई जारी रखेंगे, हम निर्डर होकर लड़ेंगे, अब भी मुझे काफी दर्द हो रहा है, लेकिन मैं लोगों का दर्द ज्यादा महसूस कर रही हूं. हम अपनी जमीन की इस लड़ाई में बहुत नुकसान उठाया है और हम और अधिक पीड़ित होंगे, लेकिन हम फिर भी लड़ेंगे। हम डरपोक लोगों के सामने कभी नहीं झुकेंगे।”

निडर, निष्पक्ष, निर्भीक चुनिंदा खबरों को पढने के लिए यहाँ >> क्लिक <<करे

खेला होबे
मुख्यमंत्री बनर्जी ने रैली में कहा, ‘अगर लोग हमें वोट देते हैं, तो हम यह सुनिश्चित करेंगे कि लोकतंत्र वापस लौटे. बंगाल के खिलाफ सभी साजिशों को नष्ट किया जा सकता है. मैं विश्वास दिलाती हूं कि मैं व्हील चेयर पर टूटे पैर के साथ प्रचार करूंगी. खेला होबे. एक घायल शेरनी सबसे खतरनाक जानवर है.’

‘लोकल न्यूज’ प्लेटफॉर्म के माध्यम से ‘नागरिक पत्रकारिता’ का हिस्सा बनने के लिये यहाँ >>क्लिक<< करें

गौरतलब है कि टीएमसी 14 मार्च को ‘नंदीग्राम दिवस’ के तौर पर मनाती है.

ताजा खबर - (Latest News)

Related news

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here